मनाली में कंगना के आवास पर दी जाएगी खास सुरक्षा, सीएम ने दिया आदेश
मनाली में कंगना के आवास पर दी जाएगी खास सुरक्षा, सीएम ने दिया आदेश
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने सोमवार को सुचना देते हुए बताया कि यूनियन मिनिस्ट्री ऑफ़ होम अफेयर्स की तरफ से सीआरपीएफ के 11 कमांडो कंगना रनोट की रक्षा में तैनात किए जा रहे हैं. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने डीजीपी को इस बारे में यह आदेश जारी किए हैं कि एक्ट्रेस के सिक्योरिटी थ्रेट का मूल्यांकन किया जाए, तथा उसी हिसाब से उन्हें सिक्योरिटी दी जाए.

वही यह सिक्योरिटी उन्हें मनाली स्थित घर में दी जाएगी इसके अतिरिक्त वह कहीं बाहर टूर पर जाना चाहें, तो वहां के लिए भी सिक्योरिटी प्रदान की जाएगी. सीएम जयराम ठाकुर ने सेंट्रल होम मिनिस्टर का भी सीआरपीएफ की सिक्योरिटी प्रदान करने के लिए आभार जताया है. इसी के साथ कंगना की पूरी सुरक्षा की जाएगी, तथा एक्ट्रेस की सिक्योरिटी के लिए पूरी व्यवस्था की जा रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन बाद से कंगना उनके लिए न्याय की मांग कर रही है. इसके साथ ही वह अपने बेबाक जवाबो की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कई राजनीतिक नेताओ से भी उनका वाद-विवाद हुआ है. साथ ही अभी हाल ही में कंगना ने मुंबई को लेकर अपनी टिप्पणी की थी, जिसके चलते कई स्टार्स तथा नेताओं ने उनकी आलोचना की थी. साथ ही उन्होंने सभी को चेतावनी भी दी है की 9 सितम्बर को मैं आ रही हु. इसके बाद से ही उनकी सुरक्षा इंतजाम बड़ा दिए गए है, जो की अतिआवश्यक है. अब देखना ये है की सुशांत केस में आगे क्या खुलासे होते है.

कांग्रेस ने भारत को बताया कोरोना कैपिटल, PM मोदी से माँगा विफलता पर जवाब

भारत को मिली बड़ी उपलब्धि, कोरोना वैक्सीन पर आज से शुरू हो सकता है दूसरे चरण का ट्रायल

बदमाशों से बेटी की सुरक्षा करने के लिए भेजा रिश्तेदार के यहाँ, दूसरे दिन हुई पिता की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -