नेशनल अवॉर्ड नहीं मिलने पर दुखी हुई कंगना रनौत, बोली- 'मेरी फिल्म को कोई जीत नहीं मिली तो...'
नेशनल अवॉर्ड नहीं मिलने पर दुखी हुई कंगना रनौत, बोली- 'मेरी फिल्म को कोई जीत नहीं मिली तो...'
Share:

69वें नेशनल अवॉर्ड विनर लिस्ट का ऐलान हो चुका है। इस अवॉर्ड का स्टार्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। 24 अगस्त को अलग-अलग कैटेगरीज में नेशनल अवॉर्ड विनर्स के नाम का ऐलान किया गया है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहुत बज बना हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स से लेकर स्टार्स प्रतिक्रिया देने के साथ बधाई दे रहे हैं। वहीं, नेशनल अवॉर्ड विनर लिस्ट जारी होते ही कंगना रनौत का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर ख़बरों में आया है। इस पोस्ट में कंगना रनौत विनर्स को बधाई देने के साथ ही थोड़ी निराश दिखाई दे रही हैं। 

कंगना रनौत ने 69वें नेशनल अवॉर्ड विनर लिस्ट का ऐलान होते ही कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में कंगना ने विनर्स को बधाई के साथ प्रशंसकों को अपने दिल की बात कही। उन्होंने लिखा, ' राष्ट्रीय पुरस्कार 2023 के सभी विजेताओं को बधाई। ये एक ऐसी कला का कार्निवल है, जो देशभर के सभी कलाकारों को एक मंच पर एक साथ लाता है... सभी भाषाओं में हो रहे इतने अहम कार्यों को जानना और उनसे परिचित होना वाकई में एक मैजिकल है। आज सभी को यदि इस बात से दुख हो रहा है कि मेरी फिल्म 'थलाइवी' को कोई जीत नहीं मिली... तो ये बात जान लें कि प्रभु श्री कृष्ण ने मुझे जो कुछ भी दिया और या जो नहीं दिया है मैं उसके लिए हमेशा ही उनकी शुक्रगुजार हूं और आप सभी जो वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं और मेरी प्रशंसा करते हैं, उन्हें मेरे नजरिए की भी प्रशंसा करनी चाहिए। खैर... मुझे विश्वास है कि जूरी ने अपना बेस्ट काम किया है... मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं हरे कृष्णा।'

आपको बता दें कि इस बार बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड कैटेगरी के लिए पहले से ही आलिया भट्ट एवं कंगना रनौत के नाम पर चर्चा बहुत  जोरों से थी। हर किसी को उम्मीद थी कि कंगना बाजी मारेंगी, मगर आलिया ने इस बार कंगना को पीछे छोड़ते हुए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दें कि आलिया को संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड प्राप्त हुआ है। वहीं अल्लू अर्जुन ने फिल्म 'पुष्पा' के लिए बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड जीता है।

अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई कुशा कपिला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

KBC 15 में आई अमिताभ बच्चन को 'कजरा रे' की याद, बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बिग बी ने कही ये बात

स्टार किड्स के कारण कृति सेनन को कर दिया जाता था फिल्म से बाहर, खुद एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -