स्टार किड्स के कारण कृति सेनन को कर दिया जाता था फिल्म से बाहर, खुद एक्ट्रेस ने किया था खुलासा
स्टार किड्स के कारण कृति सेनन को कर दिया जाता था फिल्म से बाहर, खुद एक्ट्रेस ने किया था खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन को हाल ही में उनकी फिल्म मिमि के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। कृति का ये पहला नेशनल अवॉर्ड है तथा इससे वह बहुत खुश हैं। कृति उन अभिनेत्रियों में से हैं जिनका इस इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था। वह आउटसाइडर थीं तथा अपने बेहतरीन अभिनय से आज वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि इस खास मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत कुछ झेला भी है। कई बार उन्हें फिल्मों से बाहर कर दिया जाता था किसी स्टार किड के कारण।

कृति ने वर्ष 2020 में अपने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरे अंदर अधिक काम करने की क्षमता है। मैं कुछ ए लिस्ट डायरेक्ट्स के साथ काम करना चाहती हूं। मुझे कई अच्छे अवसर प्राप्त हुए, मगर यदि मैं कम्पेयर करूं तो कुछ और भी हैं जिनके साथ मुझे काम करना है। लेकिन अभी भी डिफ्रेंस तो है। मुझे डायरेक्टर्स के पास जाकर काम मांगने में परेशानी नहीं है। किन्तु यदि मैं फिल्मी परिवार से होती तो ऐसा नहीं करना पड़ता। वो मुझे पहले से जानते और मैं उनसे कहीं भी इंटरैक्टकर पाती। लेकिन देखिए ये भी है कि एक वक्त के बाद आपका काम ही बोलता है। 

कृति ने बिना किसी का नाम लिए बोला था, मुझे नहीं पता कि वो कभी फोन करते हैं या नहीं, मगर जो फिल्म इंडस्ट्री से होते हैं उनको लेकर अलग बज होता है, उन्होंने ही मुझे रिप्लेस किया। तो हां ऐसा हुआ है तथा मुझे इसके पीछे का कारण नहीं पता है। निर्देशक शायद उस व्यक्ति को ही चाहता हो। मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ है। आपको इससे चिढ़ होती है और बुरा भी लगता है। मगर आप क्या ही कर सकते हो। लेकिन यह भी है कि सबके अपने सक्सेस और फेलियर हैं। जो भी होता है किसी कारण होता है। कभी-कभी मुझे वो फिल्म नहीं मिली जो चाहिए थी और वो चली भी नहीं। कृति के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह अब फिल्म क्रू में दिखाई देगी। जिसमे उनके साथ करीना कपूर और तब्बू लीड रोल में हैं। इसके अतिरिक्त वह शाहिद कपूर के साथ अनटाइटल फिल्म में दिखाई देगी। टाइगर श्रॉफ के साथ वह फिल्म गणपत में दिखाई देगी जो इसी वर्ष रिलीज होगी।

जानिए क्रिश 3 में विवेक ओबेरॉय के रोबोटिक कॉस्ट्यूम की कहानी

'राधा नाचेगी' गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने पहना था 75 लाख का लहंगा

'राम-लीला' में दीपिका पादुकोण ने पहना था 50 मीटर का लहंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -