स्टार्स किड्स की तस्वीर शेयर कर कंगना ने उड़ाया मजाक, लिखा #PapaHaiNa
स्टार्स किड्स की तस्वीर शेयर कर कंगना ने उड़ाया मजाक, लिखा #PapaHaiNa
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार कुछ ना कुछ कह रहीं हैं. वहीं इस समय वह एक कैंप चला रहीं हैं और बॉलीवुड के मूवी माफिया पर निशाना साध रही हैं. हाल ही में कंगना ने अपने कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं जिनमे उन्होंने कई बड़ी हस्तियों को लताड़ लगाई है. इसी के साथ आपको बता दें कि एक पुराने बयान में करन ने कहा था कि 'स्टारकिड्स आउटसाइडर से ज्यादा गुड लुकिंग होते हैं.' अब इस बात का जवाब कंगना ने दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने ट्वीटर अकॉउंट पर स्टारकिड्स की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जब वो सभी काफी मोटे हुआ करते थे.

आप देख सकते हैं एक तस्वीर को शेयर कर कंगना ने 'पापा हैं ना' हैशटैग का इस्तेमाल किया है. वहीं उन्होंने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है - 'Some people saying it’s body shaming no it’s not, it’s a reality check for movie mafia people like Karan Johar who went on record to say if outsiders arnt as good looking and talented as star kids it’s not his fault, people must wake up to their crude brain washing'

वहीं स्टारकिड्स की पुरानी तस्वीरें शेयर करने पर कुछ यूजर्स कंगना पर बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगा रहे हैं. इसी के साथ कई ऐसे लोग हैं जो उनकी बातों से पूरी तरह सहमत हैं. आप तो जानते ही होंगे कि कंगना ने सुशांत के सुसाइड को प्लान किया हुआ मर्डर बताते हुए मूवी माफिया को इसका जिम्मेदार ठहराया है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने करन जौहर पर भी आउटसाइडर्स के साथ खराब व्यवहार करने जैसे कई संगीन आरोप भी लगाए हैं.

रिलीज हुआ मैं मुलायम सिंह यादव फिल्म का नया पोस्टर

सुशांत के बाद इस 16 साल की टिक टॉक स्टार ने की आत्महत्या, सदमे में है लोग

बॉलीवुड के बाद टॉलीवुड में भड़की 'नेपोटिज्म' की आग, इन सितारों ने उठाई आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -