कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर आया सनी लियोनी का नाम, हुआ बवाल
कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर आया सनी लियोनी का नाम, हुआ बवाल
Share:

सनी लियोनी का विवाद से बहुत गहरा नाता रहा है इस बात से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे. अब इसी क्रम में एक बार फिर से सनी लियोनी का नाम विवाद में आ गया है. इस समय सनी को लेकर जमकर हंगामा मचा हुआ है. जी दरअसल कोलकाता के एक कॉलेज के ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया की पहली मेरिट लिस्ट जारी हुई, जिसमें सबसे ऊपर सनी लियोनी का नाम है. आप सभी को बता दें कि कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की बीए में प्रवेश के लिए लिस्ट वेबसाइट पर जारी की गई थी.

इसी लिस्ट में नाम के साथ एप्लीकेशन आईडी और रोल नंबर भी दिखाए गए थे. अब खबर है कि इसी लिस्ट में सनी लियोनी को कक्षा 12 बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में 400 या पूर्ण अंक दिए गए हैं. जी हाँ, वहीँ जब इसे लेकर विवाद बढ़ा तो कॉलेज के एक अधिकारी ने बताया कि 'यह किसी की शरारत है. किसी ने जानबूझकर सनी लियोनी के नाम को टाइप करने के लिए गलत आवेदन भेजा. हमने संबंधित विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है. हम इस घटना की जांच भी करेंगे.'

मिली जानकारी के मुताबिक अब यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गया है. वैसे अगर हम बात करें सनी लियोनी के बारे में तो वह आजकल अपने परिवार के साथ अमेरिका में रह रही हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही सनी ने एक पोस्ट कर कहा था कि 'मुझे और डेनियल को यह मौका मिला कि हम अपने बच्चों को वहां ले जाएं, जहां हमें लगता है कि वे कोरोना से सबसे ज्यादा सुरक्षित रहेंगे. वह लॉस एंजिल्स में हमारा घर और उसका सीक्रेट गार्डन है.' आपको पता हो उनके काम के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है और ना ही उन्होंने अपने किसी प्रोजेक्ट का खुलासा किया है.

यूपी बना 50 लाख से अधिक कोरोना टेस्ट करने वाला देश का पहला राज्य

TDP कार्यालय को अवैध रूप से भूमि देने के मामले में इस विधायक ने दायर की याचिका

कोरोना के कारण नर्स को दी मोहल्ला छोड़ने की धमकी, पीड़िता ने लिखा पीएम को पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -