'बूढ़े और फ्रस्ट्रेट हो गए हैं आप', नसीरुद्दीन शाह पर भड़के विवेक अग्निहोत्री
'बूढ़े और फ्रस्ट्रेट हो गए हैं आप', नसीरुद्दीन शाह पर भड़के विवेक अग्निहोत्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बीते वर्ष रिलीज हुई थी, किन्तु अभी भी इस फिल्म की चर्चा जारी है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने द कश्मीर फाइल्स को लेकर कमेंट किया था कि ये फिल्म दर्शकों के लिए अच्छी नहीं है। अब इस पर विवेक कि प्रतिक्रिया आ गई है। विवेक ने नसीरुद्दीन को लेकर कहा कि वो केवल नकारात्मक ही सोचते हैं तथा नकारात्मक ही देखते हैं इसलिए उन्हें द कश्मीर फाइल्स पसंद नहीं आई। इसके अतिरिक्त विवेक ने यह भी कहा कि वह जानते हैं कि नसीरुद्दीन ऐसी बातें क्यों करते हैं।

अपने एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा, 'मुझे लगता है कि उन्हें वो फिल्में पसंद हैं जिसमें भारत को नकारात्मक दिखाया जाता है। कुछ लोग जिंदगी में बहुत परेशान होते हैं। वह केवल नकारात्मक खबरों, नकारात्मक चीजों पर भरोसा करते हैं तो मुझे नहीं पता नसीरुद्दीन भाई को क्या पसंद है। मैं उनके अभिनय का फैन हुआ करता था तथा उन्हें द ताशकंद फाइल्स में कास्ट भी किया था। मगर अब वह ऐसी बातें कहते हैं, शायद वह ज्यादा बूढ़े हो गए हैं या फिर जिंदगी में बहुत परेशान हैं।' आगे विवेक ने कहा, 'मुझे नहीं समझ आ रहा कि लोगों को द कश्मीर फाइल्स से दिक्कत क्या है। यदि वह बोलते हैं कि कश्मीर में कश्मीरी हिंदुओं का कोई नरसंहार नहीं हुआ तो मैं समझता हूं नहीं तो मुझे नहीं पता कि वह नरसंहार पर क्यों पर्दा डालना चाहते हैं। वह समझदार इंसान हैं। यदि वह इस बात को मना करते हैं तो मेरे पास फिर शब्द नहीं हैं।'

बता दें कि हाल ही में द कश्मीर फाइल्स को नरगिस दत्त अवॉर्ड मिला है बेस्ट फीचर फिल्म के लिए। इसके अतिरिक्त वर्ष 2022 में फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक भी थी। यह फिल्म अभी भी जी5 पर अवेलेबल है। वही अब विवेक की फिल्म द वैक्सीन वॉर रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें दिखाया गया है कि कोरोना के चलते कैसे लोगों को बचाने के लिए वैक्सीन बनाई गई। फिल्म में पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, राइमा सेन जैसे स्टार्स हैं। ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।

टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी के रिश्ते पर नेहा कक्कड़ के पति ने लगाई मुहर! ख़ुशी से झूमे फैंस

बॉलीवुड से आई दुखद खबर, अब इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलीज हुआ 'द वैक्सीन वॉर' का ट्रेलर, महामारी के बीच भारत की 'अपनी वैक्सीन' बनने की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -