कंगना रणौत के ऑफिस में तोड़फोड़ केस की बॉम्बे हाईकोर्ट में शुक्रवार को होगी सुनवाई

कंगना रणौत के ऑफिस में तोड़फोड़ केस की बॉम्बे हाईकोर्ट में शुक्रवार को होगी सुनवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत के दफ्तर में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ के केस में अब शुक्रवार को सुनवाई होगी। कंगना ने बीएमसी के विरुद्ध बॉम्बे उच्च न्यायालय में याचिका दर्ज की थी। वही कंगना ने 9 सितंबर को अपने पाली हिल एरिया स्थित बंगले का एक भाग गिराने के विरुद्ध याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने बीएमसी की कार्यवाही को अवैध घोषित करने तथा दो करोड़ रुपये के मुआवजे की डिमांड की थी।
 
वही कंगना की याचिका पर सांसद संजय राउत ने कहा था कि ‘मेरे लिए अदालती केस कोई नई बात नहीं है।‘ संजय राउत ने बुधवार को बीएमसी की कार्यवाही का सपोर्ट करते हुए कहा कि नगर निकाय को अवैध निर्माण तोड़ने का पूर्ण हक है। हम कानून का सम्मान करते हैं तथा कोर्ट में लड़ाई लड़ेंगे।
 
इसके साथ-साथ संजय राउत ने एक बार फिर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् नशीली दवाओं की इन्वेस्टिगेशन में घिरी मुंबई फिल्म इंडस्ट्री का बचाव किया। उन्होंने कहा, मुंबई फिल्म उद्योग को इसके लिए क्यों बदनाम करते हो? ड्रग माफिया मुंबई में ही नहीं हर जगह उपस्थित हैं। साथ ही कहा कि सेंट्रल गवर्मेंट को कश्मीर घाटी में एक फिल्म सिटी स्थापित करानी चाहिए। इसी के साथ ये मुद्दा दिन-प्रतिदिन नया मोड़ ले रहा है, परन्तु अभी तक स्पष्ट रूप से कोई परिणाम सामने नहीं आ पाया है। वही मामले की जाँच लगातार जारी है।

रिया चक्रवर्ती को मिलेगी बेल या होगी जेल ? बॉम्बे हाई कोर्ट आज देगा फैसला

ड्रग्स केस: NCB के सामने पेश होंगी राकुलप्रीत, दीपिका से भी होगी पूछताछ

एनसीबी ने अब इन दो अभिनेत्रियों को भेजा समन, होगी पूछताछ