ड्रग्स केस: NCB के सामने पेश होंगी राकुलप्रीत, दीपिका से भी होगी पूछताछ

ड्रग्स केस: NCB के सामने पेश होंगी राकुलप्रीत, दीपिका से भी होगी पूछताछ

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रग मंडली को लेकर नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच तेज हो चुकी है. बुधवार को समन मिलने के बाद आज सुबह फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए NCB दफ्तर पहुंची. हालांकि ये समन रकुलप्रीत को भी भेजा गया था, किन्तु वो NCB ऑफिस नहीं पहुंचीं. पहले उन्होंने इंकार किया कि उन्हें कोई समन प्राप्त नहीं हुआ है, फिर इसके बाद उन्होंने माना कि समन मिला है और वो शुक्रवार को NCB ऑफिस पूछताछ के लिए जाएंगी.

शुक्रवार को ही दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ होने वाली है. दीपिका अभी गोवा में हैं और आज ही मुंबई पहुँचने वाली हैं. दीपिका को चार्टर प्लेन से आने की अनुमति मिली है. दीपिका पादुकोण के साथ ही उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी NCB शुक्रवार को सवाल-जवाब करेगी.  आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के खिलाफ NCB के हाथ उनकी एक ड्रग्स चैट लगी थी. ये ड्रग्स चैट 28 अक्टूबर 2017 की है. सूत्रों के अनुसार, NCB के हाथ लगी इस चैट में दीपिका मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश मांग रही हैं.   

आज सिमोन खंबाटा के साथ ही सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से भी NCB की पूछताछ जारी है. शनिवार को भी NCB की पूछताछ जारी रहेगी, शनिवार को श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को NCB ने पूछताछ के लिए तलब किया है.

एनसीबी ने अब इन दो अभिनेत्रियों को भेजा समन, होगी पूछताछ

विवादों के बीच पार्क में जॉगिंग करते नजर आई कंगना

कई फिल्मों में काम कर चुके है राजेश खट्टर