एनसीबी ने अब इन दो अभिनेत्रियों को भेजा समन, होगी पूछताछ
एनसीबी ने अब इन दो अभिनेत्रियों को भेजा समन, होगी पूछताछ
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस से संबंधित ड्रग्स मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर तथा सारा अली खान को समन भेजा है। आने वाले तीन दिनों में सभी को पूछताछ के लिए हाजिर होना होगा।

दरअसल, एनसीबी को जया साहा की प्रबंधक करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के क्रय-फरोख्त की बात की जा रही है। सुचना के अनुसार, चैट में 'D' मतलब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है। इनके चैट्स से खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण करिश्मा प्रकाश से उन्नत गुणवता की ड्रग्स 'हैश' की मांग कर रही हैं। वही इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रही जांच एजेंसी बड़े लेवल पर लोगों से पूछताछ कर रही है।

वही अब इसी क्रम में एनसीबी ने KWAN कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी सहित चार व्यक्तियों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है। एनसीबी ने रिया तथा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से सबसे पूर्व सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह तथा रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से नाम निकाला था। वही इससे पूर्व रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलीवुड के 25 बड़े स्टार्स के नाम लिए थे जो ड्रग्स के उपयोग में सम्मिलित थे। सुशांत सिंह राजपूत मामले इन्वेस्टिगेशन के दौरान निकले ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को हिरासत में लिया था। साथ ही ये मामला दिन-प्रतिदिन नए मोड़ ले रहा है।

कनिका ढिल्लों शेयर की सुशांत को लेकर ये बातें

विवादों के बीच पार्क में जॉगिंग करते नजर आई कंगना

अनुराग को लेकर तापसी ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- "अगर दोषी हुए तो..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -