रिया चक्रवर्ती को मिलेगी बेल या होगी जेल ? बॉम्बे हाई कोर्ट आज देगा फैसला

रिया चक्रवर्ती को मिलेगी बेल या होगी जेल ? बॉम्बे हाई कोर्ट आज देगा फैसला

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सामने आए ड्रग एंगल के केस में जेल में कैद रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे उच्च न्यायालय अपना फैसला सुनाएगा। रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की जमानत के लिए शौविक ने सेशन कोर्ट के साथ ही बॉम्बे उच्च न्यायालय में भी याचिका दाखिल की थी। जिसपर आज सुनवाई होगी। 

इसे पहले बुधवार को भारी बारिश के चलते अदालत बंद थी, इसलिए रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी थी। इससे पहले रिया चक्रवर्ती को सेशन कोर्ट से तगड़ा झटका लग चुका है। सेशन कोर्ट रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा चुका है। मंगलवार को अभिनेत्री की हिरासत खत्म होने पर उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सेशन कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से उनकी जमानत याचिका ठुकरा दी गई है।

वहीं रिया चक्रवर्ती ने खुद को इस मामले में निर्दोष बताते हुए NCB पर ही आरोप लगा दिए हैं। रिया ने कहा कि वह 'विच हंट' (संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश अभियान) का शिकार हुई हैं। हाई कोर्ट में मंगलवार दाखिल जमानत याचिका में चक्रवर्ती ने कहा है कि वह केवल 28 साल की हैं और एनसीबी के जांच के साथ वह पुलिस और केंद्रीय एजेसियों की तीन जांच और ' समानांतर मीडिया ट्रायल' का सामना कर रही हैं।

ड्रग्स केस: NCB के सामने पेश होंगी राकुलप्रीत, दीपिका से भी होगी पूछताछ

एनसीबी ने अब इन दो अभिनेत्रियों को भेजा समन, होगी पूछताछ

कई फिल्मों में काम कर चुके है राजेश खट्टर