'लोगों ने शाहरुख खान की पसंद का मजाक उड़ाया...', SRK के लिए कंगना रनौत ने लिख डाला लंबा-चौड़ा नोट
'लोगों ने शाहरुख खान की पसंद का मजाक उड़ाया...', SRK के लिए कंगना रनौत ने लिख डाला लंबा-चौड़ा नोट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान की फिल्म 'जवान' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा डाला है। सामने आ रहे आरभिक आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग ली है। प्रशंसक शाहरुख खान की इस जीत का जश्न मना रहे हैं। इसी बीच, कंगना रनौत ने बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख खान पर लंबा-चौड़ा नोट लिख डाला है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'जवान' को पोस्टर साझा करते हुए शाहरुख खान के बारे में बहुत कुछ लिखा है।

कंगना ने लिखा, "90 के दशक में लवर बॉय के नाम से मशहूर हुए, फिर लम्बे वक़्त तक संघर्ष किया, 40 के दशक के अंत से लेकर 50 के दशक के मध्य तक अपने दर्शकों के साथ एक बार फिर कनेक्शन बिठाने का प्रयास किया तथा अब 60 की उम्र में इंडिया के मास सुपर हीरो के रूप में उभरे हैं। ये तो असल जिंदगी में भी महानायक से कम नहीं हैं। मुझे वो वक़्त याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था तथा उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था। शाहरुख खान का संघर्ष उन सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, जो लंबे करियर का आनंद ले रहे हैं। उन्हें फिर से दर्शकों के साथ अपना कनेक्शन बिठाना होगा। 

उन्होंने आगे लिखा- शाहरुख खान फिल्मों के भगवान हैं जिनकी भारत को आवश्यकता है। सिर्फ हग या डिंपल के लिए ही नहीं, बल्कि दुनिया को बचाने के लिए। आपकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता को नमन है किंग खान।" वही कंगना ने अपने पोस्ट में ये तो साफ़ नहीं किया है कि उन्होंने शाहरुख खान की 'जवान' देखी है या नहीं। मगर , उन्होंने पोस्ट के आखिर में 'जवान' की पूरी टीम को बधाई अवश्य दी है। उन्होंने लिखा, 'हैशटैग जवान...पूरी टीम को बधाई।' 

पाकिस्तानी शख्स ने दी सनी देओल को धमकी, अभिनेता ने दिया ये जवाब

ये एक्ट्रेस मारना चाहती है कंगना रनौत को थप्पड़, खुद कही ये बड़ी बात

जवान के डायरेक्टर की पत्नी प्रिया से सरेआम शाहरुख खान ने कह दी ऐसी बात, वीडियो देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -