पाकिस्तानी शख्स ने दी सनी देओल को धमकी, अभिनेता ने दिया ये जवाब
पाकिस्तानी शख्स ने दी सनी देओल को धमकी, अभिनेता ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर छाए हुए हैं। सनी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। हर जगह केवल सनी एवं गदर 2 की बात हो रही है। इन दिनों सनी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गए हैं। वह गदर 2 से जुड़े कई पोस्ट साझा कर रहे हैं। वही अब हाल ही में सनी ने एक वीडियो साझा किया है जहां वह प्रशंसकों से मिल रहे प्यार को देखकर भावुक हो जाते हैं। इसी के चलते सनी, पाकिस्तान के लोगों को करारा जवाब देते हैं जो उन पर इल्जाम लगाते हैं।

दरअसल, सनी आप की अदालत शो में पहुंचे जहां सनी से कहा गया कि सनी आप पर ये आरोप पाकिस्तान से लगे हैं। एक ने कहा- सनी ने पहले हैंडपंप उखाड़ा था तो हमारे यहां पानी बंद हो गया था। अब खंबा उखाड़ा तो हमारे यहां बिजली नहीं आ रही। इस पर सनी ने बोला- देखिए तारा सिंह जब अपने परिवार पर आता है तो कोई उसे रोक नहीं सकता। तत्पश्चात, कहा जाता है कि एक आदमी ने कहा कि आर्मी तो दूर की बात है सनी मेरे सामने आए तो दिखाता हूं किसमे कितना दम है? इस पर सनी बोलते हैं कि देखिए मैं एक अभिनेता हूं तथा परफॉर्म करता हूं। इसे पर्सनल ना लें तो अच्छा है, लेकिन किसी को पंगा लेना है मुझसे तो आ जाए फिर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

वही सनी की आंखों में जब आंसू आ जाते हैं तो एंकर उनसे पूछते हैं कि सनी आपकी आंखों में आंसू? तत्पश्चात, सनी बोलते हैं, इस प्रकार से ये लोग खुश हो रहे हैं, जो मैंने किया है तो भरोसा नहीं होता कि मैं इसके लायक हूं या नहीं। सनी फिर बार-बार अपने आंसू पोंछते रहते हैं। कुछ दिनों पहले गदर 2 की सक्सेस पार्टी रखी गई थी जहां फिल्म की पूरी टीम और बाकी बॉलीवुड स्टार्स भी सम्मिलित हुए थे। इस के चलते सनी ने फिल्म को प्राप्त हुए शानदार रिस्पॉन्स पर कहा था, फिल्म की रिलीज से पहले मैं बहुत टेंशन में था। जब फिल्म रिलीज हुई तो मैं सारी रात रोया और हंसा भी। मेरे पापा जो मेरे पास थे उस समय  वह मुझे देखते रहे। मैंने उन्हें कहा कि मैंने शराब नहीं पी है। मैं खुश हूं मैं क्या करूं। 

जवान के डायरेक्टर की पत्नी प्रिया से सरेआम शाहरुख खान ने कह दी ऐसी बात, वीडियो देख भड़के लोग

'कपड़े हटाकर देना होगा सीन, छिपाऊंगा नहीं', जब माधुरी दीक्षित से डायरेक्टर ने की डिमांड

इनोवेटिव टॉप 5 बॉलीवुड फिल्मों की सूचि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -