कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर दी गणतंत्र दिवस की बधाई

By iti mishra
Jan 26 2021 10:51 AM
कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर दी गणतंत्र दिवस की बधाई

आज देशभर में 72वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। ऐसे में आप देख सकते हैं सोशल मीडिय पर लोग गणतंत्र दिवस की एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। आप यह भी जानते ही होंगे भारत में 26 जनवरी 1950 को ही देश का संविधान लागू हुआ था। ऐसे में आज सभी जगह लोग बधाई देने में लगे हुए हैं। इसी लिस्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने भी सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर सभी को बेहतरीन अंदाज में गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। वैसे कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

फिलहाल कंगना रनौत ने अपने ही अंदाज में रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी का एक वीडियो शेयर णतंत्र दिवस की बधाई दी है। आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने इस वीडियो को शेयर कर कहा है कि, ''इस गणतंत्र दिवस पर अपने संविधान को जानें और आपको कैसे आजादी मिली ये जानें। बहुत सारे लोगों ने बहुत पीआर किया और बहुत क्रेडिट भी लिया, यहां तक क हमारे इतिहास को भी बदल दिया, लेकिन योग्य लोगों ने बस अपने जीवन को दिया वे स्पष्ट रूप से कोई पीआर नहीं कर सके।।। #HappyRepublicDay2021''

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि भारतीय सेना के रिटायर्ड अफसर मेजर जनरल जीडी बख्शी जम्मू-कश्मीर राइफल्स में थे। जी दरअसल जीडी बख्शी करगिल युद्ध में बटालियन को कमांड करने के लिए विशिष्ट सेवा मेडल से सम्मानित भी किए जा चुके हैं। इसी के साथ ही उन्हें आतंकवाद-रोधी अभियान के दौरान एक बटालियन को कमांड करने के लिए सेना पदक से भी सम्मानित किया गया है।

पुलिस कस्टडी में नाबालिग को अगवा करने वाले ने पीया एसिड, हुई मौत

गोवा की पहली महिला राज्यपाल मृदुला सिन्हा को मरणोपरांत मिला पद्मश्री सम्मान

बीएसएनएल-एमटीएनएल का समामेलन हुआ स्थगित