पुलिस कस्टडी में नाबालिग को अगवा करने वाले ने पीया एसिड, हुई मौत

औरंगाबाद: हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले में नाबालिग को अगवा किया गया है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इस आरोप में पकड़े गए शख्स ने बाथरूम में रखे एसिड को पी लिया है और आत्महत्या कर ली है। कहा जा रहा है गिरफ्तारी होने के बाद उसने इस कदम को उठाया है। आपको बता दें कि इस मौके पर तैनात गार्ड को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और अब इस मामले की जांच भी शुरू हो गई है।

आपको हम यह भी बता दें कि इस मामले के आरोपी को POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। युवक पर 15 साल की नाबालिग लकड़ी को अगवा करने का आरोप लगाया गया था। बताया जा रहा है आरोपी ग्रामीण क्षेत्र में भजन गाने का काम करता था। खबरों के मुताबिक भजन गायकी के दौरान ही वह 15 साल की बच्ची से मिला था और उसके बाद उसने उसका अपहरण कर लिया था। इस मामले के बारे में मिली अन्य जानकारी के मुताबिक बीते 20 जनवरी को गिरफ्तारी के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया था।

वहां से उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया था। खबरों के मुताबिक पुलिस उससे अपहरण के बारे में पूछताछ करना चाह रही थी, लेकिन, वह कुछ भी बता नहीं रहा था। वहीँ उसके बाद बीते शुक्रवार को सुबह करीब 8 बजे ड्यूटी पर तैनात गार्ड से उसने वाशरूम जाने की इच्छा जाहिर की। वहीँ गार्ड, तीन अन्य कर्मियों के साथ उसे लेकर बाथरूम की तरफ गया और उसे अंदर भेजा गया लेकिन, वहां टॉयलेट एसिड रखा हुआ था। इस बीच आरोपी ने पूरी बोतल गटक ली और उल्टियां करने लगा। देखते ही देखते उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसके शरीर के अंदर काफी नुकसान हो चुका था। खबरों के मुताबिक बीते शनिवार शाम उसकी मौत हो गई है।

गणतंत्र दिवस पर बोले CM योगी आदित्यनाथ- 'सभी स्वतंत्रता सेनानियों को कोटि-कोटि नमन करता हूं'

30 हज़ार का क़र्ज़ चुकाने के लिए बुजुर्ग की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गणतंत्र दिवस पर जॉन अब्राहम ने जारी की 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट

Most Popular

- Sponsored Advert -