अब इस अभिनेता पर भड़की कंगना रनौत, कही ये बात
अब इस अभिनेता पर भड़की कंगना रनौत, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उन एक्ट्रेस में से हैं जो हमेशा से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी राय रखती रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् वह निरंतर बॉलीवुड माफियाओं तथा नेपोटिज्म पर बोल रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स का भी मामला उठाया। इस मध्य अभिनेता निखिल द्विवेदी तथा कंगना रनौत के मध्य ट्विटर पर जुबानी बहस आरम्भ हो गई है। 


दरअसल, एक व्यक्ति ने ट्वीट पर कंगना रनौत को टैग करते हुए लिखा, 'कंगना जी आप सबकी मेहनत को गाली देकर, तुच्छ बताकर, सबके ऊपर तंज कसकर आगे बढ़ना चाहती हैं? करण जौहर हों अथवा अन्य फिल्म मेकर सभी व्यक्तियों की सामूहिक श्रम से यह इंडियन फिल्म उद्योग खड़ी हुई है, कोई भी उद्योग आपकी प्रकार सबको गाली देकर एक-दो दिन में खड़ी नहीं हो जाती।'


साथ ही एक्ट्रेस कंगना ने व्यक्ति के ट्वीट पर उत्तर देते हुए कहा, 'इंडस्ट्री केवल करण जौहर उनके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार तथा श्रमिक ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की सुरक्षा की है, उस व्यक्ति ने जिसने टिकट क्रय किया तथा ऑडियंस की भूमिका निभाई, इंडस्ट्री करोड़ों देशवासियों ने बनाई है।' कंगना के इस ट्वीट पर एक्टर निखिल द्विवेदी ने भी रिएक्शन दिए है। निखिल द्विवेदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस तर्क से फिल्म जगत के भी एक-एक शख्स ने सारे भारतवर्ष का निर्माण किया है। हर चीज में हमारा भी उसी प्रकार योगदान है। आपको बनाने में भी, आपकी फिल्मों कि टिकट भी हम ने खरीदी हैँ किन्तु कल को आप कुछ गलत करें या सही तो हम संपूर्ण फिल्मजगत को न तो अपराधी ठहरा सकते हैं न बता सकते हैं।' इसके जवाब में कंगना ने लिखा, 'क्या निर्माण किया? आइटम नंबर्स का? ज्यादातर वाहियात फिल्मों का? ड्रग्स कल्चर का? देशद्रोह और आतंकवाद का? बॉलीवुड पर दुनिया हंसती है, देश का हर जगह मखौल बनाया जाता है, पैसे और नाम तो दाउद ने भी कमाया है मगर इज्जत चाहिए तो उसे कमाने का प्रयास करो काली करतूतें छुपाने की नहीं।' इसी के साथ कंगना ने अपना जवाब दिया.

जया बच्चन के सपोर्ट में आईं यह दो अदाकारा, कहा- 'पेबैक करने का समय आ गया'

फेमस कोरियोग्राफर के रेप वाले बयान का जिक्र कर बोलीं कंगना- 'क्या आपकी भी...'

माधवन परिवार संग पहुंचे दुबई, शूटिंग शुरू करने से पहले किया ये जरुरी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -