माधवन परिवार संग पहुंचे दुबई, शूटिंग शुरू करने से पहले किया ये जरुरी काम
माधवन परिवार संग पहुंचे दुबई, शूटिंग शुरू करने से पहले किया ये जरुरी काम
Share:

अपनी फर्स्ट सुपरहिट वेब सीरीज 'ब्रीद' से भारत में ओटीटी का घर घर विस्तार करने वाले पैन इंडिया एक्टर आर माधवन ने COVID-19 का प्रभाव समाप्त होते ही अपनी आगामी सीरीज पर कार्य आरम्भ कर दिया है। माधवन अपनी आगामी वेब सीरीज 'सेवेंथ सेंस' की शूटिंग के लिए पूरी टीम के साथ दुबई में एकांतवास कर रहे हैं। शूटिंग से पूर्व का ये क्वारंटीन वक़्त समाप्त होते ही इस सीरीज की शूटिंग आरम्भ हो जाएगी।

वही दुबई विश्व के उन कुछ स्थानों में से एक है जो किसी भी कार्य के लिए इस वक़्त सेफ हैं। मीडिया से बातचीत में दुबई से माधवन ने बताया कि वहां स्थिति आहिस्ता-आहिस्ता ठीक हो चले हैं। लोगों ने स्वयं पर कंट्रोल रखकर COVID-19 को लगभग लगभग मात दे दी है। मार्केटों तथा दूसरे पब्लिक प्लेसों पर भी स्थानीय एडमिनिस्ट्रेशन बहुत सख्ती बरत रहा है। माधवन ने बताया कि वह अपनी फैमिली के साथ दुबई पहुंचे हैं।

वही ये पूछे जाने पर कि माहों तक घर में रहने के पश्चात् शूटिंग आरम्भ करने का ये नया एक्सपीरियंस कैसा है? माधवन बताते हैं, 'मैं तो खैर काम करने ही आया हूं तथा अभी क्वारंटीन में ही हूं। परन्तु मुझसे ज्यादा मेरे बेटे वेदांत को यहां आना अच्छा लग रहा है। वह बहुत समय से स्वीमिंग पूल मिस कर रहा था।' गौरतलब है कि वेदांत माधवन इंटरनेशनल लेवल के तैराक हैं तथा कई मुकाबलों में देश का नाम रोशन करते हुए पदक भी जीत चुके हैं। वही माधवन के बेटे वेदांत अभी बेहद प्रसन्न है, क्योकि वे काफी टाइम से स्विमिंग पूल नहीं गए थे।

जया बच्चन पर भड़कीं कंगना, कहा- अभिषेक फांसी पर झूलते तो भी आप यही कहतीं ?

दुबई में क्वारंटीन के दौरान प्रीति जिंटा को मिला ऐसा खाना कि शेयर कर दिया वीडियो

आईलैंड पर किस-किसके साथ जाते थे सुशांत, बोटमैन ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -