जया बच्चन के सपोर्ट में आईं यह दो अदाकारा, कहा- 'पेबैक करने का समय आ गया'

जया बच्चन के सपोर्ट में आईं यह दो अदाकारा, कहा- 'पेबैक करने का समय आ गया'

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन इस समय चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में ‘फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स’ के मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी। आप जानते ही होंगे आज ही उन्होंने लोकसभा में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। वैसे इस दौरान अपने बयान में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन यह साफ़ रहा कि कहीं ना कहीं वह रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साध रही हैं। अब इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी जया बच्चन का सपोर्ट किया है।

 

उन्होंने जया की स्पीच को बेहतरीन बताया है। एक ट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा है, 'जिस तरह जया बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के सपोर्ट में खड़ी हुईं।' वहीं आगे तापसी ने उनका शुक्रिया भी किया है। वैसे आप देख सकते हैं जया बच्चन की राज्यसभा स्पीच के वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘हम जिस तरह हमेशा पहल, कारण और जागरूकता अभियान के लिए खड़े रहे, आज उसी के लिए पेबैक करने का समय आ गया है। आज फिर एक महिला इंडस्ट्री के हित में खड़ी हुईं। रिस्पेक्ट।’

तापसी के अलावा सोनम कपूर ने भी जया बच्चन का सपोर्ट किया है। उन्होंने भी जया के वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा है- 'I want to be her when I grow up।।' वैसे और भी कई आम लोग हैं जो इस समय जया के सपोर्ट में आते नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने जया के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से शेयर कर उनका सपोर्ट किया है।

माधवन परिवार संग पहुंचे दुबई, शूटिंग शुरू करने से पहले किया ये जरुरी काम

जया बच्चन पर भड़कीं कंगना, कहा- अभिषेक फांसी पर झूलते तो भी आप यही कहतीं ?

दुबई में क्वारंटीन के दौरान प्रीति जिंटा को मिला ऐसा खाना कि शेयर कर दिया वीडियो