शाहीन भट्ट के किताब लिखने को लेकर माँ ने दिया बयान
शाहीन भट्ट के किताब लिखने को लेकर माँ ने दिया बयान
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों किताबें लिखने का दौर भी ज़ोरों पर है. हरेक सेलिब्रिटी चाहता है कि वह किसी विषय पर एक किताब लिखे, या कोई उनपर अपनी किताब लिखे. इसी कड़ी में आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट भी जल्द ही किताब लिखने जा रही हैं. शाहीन की यह किताब उनके डिप्रेशन के दौर की होगी. हाल ही में शाहीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि डिप्रेशन के दौर में उन्हें किन परिस्थितियों से गुज़ारना पड़ा था, उनके डिप्रेशन की क्या वजह थी और फिर वह इससे किस तरह बाहर निकल पाईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण भी डिप्रेशन और मेन्टल इलनेस के बारे में अपने विचार व्यक्त कर चुकी हैं. कई बार देखा जाता है कि सेलिब्रिटीज स्वास्थय से जुड़े मुद्दों पर बोलने से बचते हैं, लेकिन दीपिका और शाहीन इस विषय पर खुलकर बोलने और लोगों को जागरूक करने जा रही हैं. शाहीन की माँ सोनी ने भी बेटी की इस बात को मंजूर करते हुए कहा कि शाहीन एक किताब लिख रही हैं.

सोनी ने अपने इंटरव्यू में बताया की, "शाहीन अपने अनुभवों के बारे में लिख रही है. इस किताब के जरिए वो लोगों को समझाना चाहती है कि अपनी हालत को एक्सेप्ट करने में कोई दिक्कत नहीं है. अगर आपके साथ कोई मानसिक समस्या है तो सबसे पहले इसे खुद स्वीकार करें. शाहीन एक मजबूत और रचनात्मक लड़की है. ये उसका बहुत बहादुरी भरा फैसला है कि वो ऐसे किसी प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती है. वह बहुत अच्छी लेखिका है. उसने ये किताब लिखने के बारे में हमें बताया था और हम उसके इस निर्णय से बहुत खुश हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डिप्रेशन की शिकार रह चुकी शाहीन लिखने जा रही हैं किताब

Fitness Challenge पर आलिया ने दी अपनी प्रतिक्रिया

आलिया की 'राज़ी' ने 100 करोड़ क्लब में मारी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -