इस महिला डायरेक्टर के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रही हैं आलिया
इस महिला डायरेक्टर के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रही हैं आलिया
Share:

अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' की अपार सफलता के बाद अब आलिया भट्ट ने एक फीमेल डायरेक्टर के साथ काम करने का इरादा बनाया है. बॉलीवुड के गलियारों में खबरें हैं कि आलिया भट्ट अश्विनी अय्यर तिवारी की आने वाली कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 के मध्य से शुरू की जाएगी. फिल्म से जुड़ी खबरें है कि इस फिल्म को अश्विनी के पति नितेश तिवारी ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के सह-लेखक निखिल मल्होत्रा के साथ मिलकर लिखा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अश्विनी के पति नितेश तिवारी आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' के राइटर-डायरेक्टर हैं. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक़ आलिया अपने पिछले बयानों में भी डायरेक्टर अश्विनी के साथ काम करने की इच्छा हो ज़ाहिर कर चुकी हैं. बताया जा रहा है की अश्विनी ने आलिया के लिए बेहद ही कॉमेडी फिल्म का कॉन्सेप्ट रखा है.

आलिया ने अपने बयान में कहा था कि, "अश्विनी एक शानदार निर्देशक हैं. मैं इसमें काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि ये फिल्म मुझे सीरियस रोल वाली फिल्मों के बाद एक ब्रेक देगी." आपको बता दें कि अश्विनी की यह फिल्म अभी भी अपने शुरूआती स्तर पर ही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कौन हैं ईशा देओल के पति, और क्या करते हैं?

नातिन, बेटी और बेटी ईशा संग इस्कॉन टेम्पल पहुंची हेमा मालिनी

इम्तियाज़ की फिल्म से शाहिद ने किया किनारा, राजकुमार राव ने ली शाहिद की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -