भाभी का बिस्तर गर्म करके आ जाता था ये अभिनेता, खुद किया चौकाने वाला खुलासा
भाभी का बिस्तर गर्म करके आ जाता था ये अभिनेता, खुद किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' में इन दिनों कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जी दरअसल शो में आए दिन नई कॉन्ट्रोवर्सी और खुलासे देखने को मिल रहे हैं जो चौका रहे हैं। अब हालिया एपिसोड में शिवम शर्मा, करणवीर बोहरा और पायल रोहातगी के नाम चार्जशीट में आए थे और शिवम शर्मा ने बजर दबाकर अपनी जिंदगी का एक सबसे बड़ा राज खोलने का फैसला किया। जी हाँ, वह राज कुछ ऐसा रहा कि सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए। जी दरअसल शिवम ने बजर दबाने के बाद बताया कि उन्होंने अपनी मां की दोस्त के साथ संबंध बनाए थे। केवल यही नहीं बल्कि शिवम ने बताया, 'एक तलाकशुदा महिला थीं जो मेरी भाभी थीं, ये औरत मेरे पड़ोस में रहा करती थीं और वो मेरी मम्मी की दोस्त थीं। इसमें कुछ गंदा नहीं है क्योंकि वह तलाकशुदा थीं और मैं सेक्सुअल लाइफ में उनकी मदद करना चाहता था। मैं व्हाइट पास्ता सॉस बहुत अच्छा बनाता हूं, तो मैं इस पास्ता को लेकर उनके यहां जाता था और अच्छा वक्त बिताता था। ये अब बहुत पुरानी बात हो गई है क्योंकि उस वक्त मैं कॉलेज में था और इस बात को 8-9 साल बीत चुके हैं।'

इस दौरान होस्ट कंगना रनौत ने शिवम से कहा कि वह अपने सीक्रेट को बिलकुल उन्हीं शब्दों में बताएं जैसे उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है। इस पर शिवम ने जोर-जोर से पढ़ना शुरू किया, 'मेरे पुराने घर के पड़ोस में एक भाभी रहा करती थीं, उनका तलाक हो चुका था और वह मेरी मां की दोस्त थीं। मैं उनके घर पास्ता बनाकर ले जाता था और बिस्तर गर्म करके वापस आ जाता था।' आगे शिवम ने कहा कि इसे हम 'प्यार दो प्यार लो' कह सकते हैं।

इसके अलावा शो में शिवम ने कहा, 'ये दुनिया मायूसी से भरी हुई है और हमें प्यार फैलाने की जरूरत है।' वहीं जब कंगना रनौत ने शिवम से पूछा कि क्या वह सारा खान के लिए भी ऐसा ही प्यार महसूस करते हैं? तो जवाब में शिवम ने कहा, 'नहीं मैम। उन दिनों मैं एक छोटा बच्चा था और अब मैं बड़ा हो गया हूं इसलिए मैं अब ज्यादा बड़ी शरारतें करता हूं।' वहीं शिवम के खुलासे पर बबीता फोगाट ने कहा कि ये उनका सोचने का नजरिया है। वह कभी भी उनके विचारों को स्वीकार नहीं कर पाएंगी। इसके अलावा भी सभी ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी।

मध्यप्रदेश में 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगा अवकाश

खिड़कियों के पास खड़े होकर प्रभास की माँ ने दिए ऐसे पोज, उड़ गए हर किसी के होश

सिंड्रेला बन अवॉर्ड शो में कृति सेनन फैलाया हुस्न का जलवा, सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -