राजनीति में आएंगी कंगना, कहा- 'कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी'
राजनीति में आएंगी कंगना, कहा- 'कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों बैतूल में हैं। जी दरअसल यहाँ वह अपनी नयी फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं। वैसे आप सभी को पता ही होगा इन दिनों वह किसान आंदोलन का खुलकर विरोध कर रहीं हैं और इसी वजह से वह चर्चाओं में भी बनी हुईं हैं। अब तक उन्होंने कई ट्वीट्स और वीडियोज शेयर किये हैं और तो और अपने ट्वीट्स में उन्होंने किसान आंदोलन को खालिस्तानी और बिल का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी तक कह डाला है।

अब इसी बीच हाल ही में राजनीतिक पार्टी कांग्रेस ने कंगना रनौत से किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी मांगने को कहा है। जी दरअसल बीते कल ही मध्य प्रदेश के बैतुल जिले के कांग्रेस नेता ने कंगना को धमकी दी है। उनका कहना है अगर कंगना किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। वहीँ कांग्रेस के नेता के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के गृह राज्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कंगना को यह आश्वासन दिया है कि उन्हें शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं आएगी। अब इन सभी के बीच कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "मुझे नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।" वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कांग्रेस नेताओं ने कंगना पर आरोप लगाया है कि वह देश के किसानों को गलत छवि में दिखाने की कोशिश कर रही हैं। फिलहाल कंगना के ट्वीट पर लोग तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

किसानों के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की भावुक कविता

आज काले हिरण शिकार मामले में 3।30 बजे आएगा फैसला

11 फरवरी को धमाल मचाने आ रही है फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -