कंगना के कोरोना पॉजिटिव होते ही बोले यूजर्स- 'पहली बार कोरोना के लिए बुरा लग रहा है'
कंगना के कोरोना पॉजिटिव होते ही बोले यूजर्स- 'पहली बार कोरोना के लिए बुरा लग रहा है'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगाना रनौत को लेकर हाल ही में खबर आई है कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट लिखकर दी। कंगना ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। आप सभी जानते ही होंगे कि कंगना अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आते ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को शेयर करते हुए लिखा है – 'पिछले कुछ दिनों से मुझे बहुत थकावट और कमजोरी महसूस हो रही थी। मेरी आंखों में भी हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने के लिए कल मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, आज इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी।' वहीँ कंगना ने आगे लिखा, 'अगर आप डर गए तो ये आपको और ज्यादा डराएगा। आइए इस कोविड-19 को खत्म करें। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। जिसे बहुत दबाया गया था और अब ये लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव।'

उनके इस पोस्ट के बाद से यूजर्स उनके मजे ले रहे हैं। किसी ने लिखा है- 'आज पहली बार कोरोना के लिए बुरा लग रहा है'। वहीँ किसी ने लिखा है- ''अब वायरस को खतरा है''। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'कंगना को देखकर कोरोना वायरस भारत छोड़कर भाग जाएगा।' इस तरह कई यूजर्स ने कंगना के मजे लिए हैं। वहीँ कई फैंस भी हैं जो कंगना के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

मैगी को सूंघकर काम चला रही सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

कार्डी बी के गाने पर डांस कर ट्रोल हुई रश्मि देसाई, यूजर्स ने कह डाली ये बात

इंडियन नेवी के INS विक्रमादित्य में लगी आग, नौसेना ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -