कार्डी बी के गाने पर डांस कर ट्रोल हुई रश्मि देसाई, यूजर्स ने कह डाली ये बात
कार्डी बी के गाने पर डांस कर ट्रोल हुई रश्मि देसाई, यूजर्स ने कह डाली ये बात
Share:

हम जब भी बात टेलीविज़न अभिनेत्रियों की करते हैं और बहू से बेब के ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा करते हैं तो रश्मि देसाई का नाम इस सूचि में अवश्य आता है। रश्मि वही अभिनेत्री हैं जो घर-घर में सीरियल 'उतरन' से लोकप्रिय हुई हैं। 'बिग बॉस 13' में अपने अंदाज तथा बोल्ड पर्सनैलिटी से शो में चार चांद लगा चुकी हैं। यह रियलिटी शो करने के पश्चात् रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय दिखाई देती हैं। अक्सर प्रशंसक संग अपने फोटोशूट्स साझा करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

वही बीते कुछ वक़्त से रश्मि का एक अलग ही अंदाज प्रशंसकों को देखने को मिल रहा है। हाल ही में रश्मि ने खुद का एक डांस वीडियो साझा किया। इसमें वह लोकप्रिय हॉलीवुड सिंगर कार्डी बी के सांग 'अप' पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर कार्डी बी के इस सांग पर एक चैलेंज चल रहा है। इस के चलते रश्मि देसाई पाउडर ब्लू ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप तथा मिनी स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट हील्स कैरी की हुई हैं तथा डांस कर रही हैं। 

वीडियो साझा करते हुए रश्मि देसाई ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने कई सारे हैशटैग्स भी लगाए हैं। रश्मि लिखती हैं, "मुझे पता है कि यह ठीक है।" रश्मि देसाई का यह अवतार प्रशंसकों को एक तरफ बहुत पसंद आया है और उनके डांस की भी सराहना की है, किन्तु कुछ ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया है। रश्मि की यह परफॉर्मेंस देख यूजर्स का कहना है कि उन्हें घर में रहना चाहिए, क्योंकि बाहर कोरोना है। 

टीवी शो फ्रेंड्स स्टार जेनिफर ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

सायली कांबले की आवाज की दीवानी हुईं नेहा कक्क्ड़,कहा- 'मैं भी ऐसे नहीं गा सकती'

कोरोना का कहर: गोवा सरकार ने लगाई फिल्म-टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -