विक्की-कैटरीना की शादी के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुई कंगना रनौत की ये पोस्ट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत वैसे तो सिनेमा जगत के मुद्दे पर अपना पक्ष हमेशा रखती हैं। ऐसे में वह इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर कैसे चुप रह सकती थीं। विक्की कौशल तथा कैटरीना कैफ की शादी के बीच कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट साझा किया है, जिसे पढ़कर हर किसी को ऐसा लग रहा है कि इसके माध्यम से उन्होंने कैटरीना की विक्की से शादी करने पर प्रशंसा की है।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी की रस्में बहुत ही धूम-धाम से आयोजित की गई हैं। इस बीच कंगना रनौत का एक इंस्टाग्राम पोस्ट बहुत वायरल हो रहा है। कंगना रनौत ने अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट साझा किया है, उसमें उन्होंने कैटरीना की प्रशंसा की है।

कंगना ने अपने से छोटे पुरुष से शादी करके ‘सेक्सिस्ट मानदंडों को तोड़ने’ के लिए ‘सिनेमा जगत की समृद्ध और सफल महिलाओं’ की प्रशंसा की है। हालांकि, अपने इस पोस्ट में कंगना ने किसी का नाम नहीं लिया है, मगर उनकी पोस्ट कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल के सिलसिले में लगती है, जिनकी आयु में पांच वर्ष का अंतर है तथा हाल फिलहाल में वे दोनों ही शादी कर रहे हैं। अभिनेत्री ने लिखा- बड़े होने के चलते कई ऐसी कहानियां हमने सुनीं कि अमीर पुरुषों ने कम आयु की या छोटी लड़की से विवाह किया। एक महिला या लड़की को अपने हस्बैंड से अधिक सफल होने पर कबूल नहीं किया जाता था। कम आयु के लड़के से शादी करने की बात तो छोड़ो, एक आयु के पश्चात् शादी कर पाना भी कठिन हो जाता था, मगर यह देखकर अच्छा लग रहा है कि अब भारतीय सिनेमा जगत की अमीर एवं सफल महिलाएं जेंडर से जुड़ी सोच को बदल रही हैं तथा रूढ़िवादी सोच को तोड़ रही हैं।

इस खास रथ से अपनी दुल्हनिया कैटरीना का हाथ थामने के लिए पहुंचेंगे दूल्हे राजा विक्की कौशल

सामने आया विक्की-कैटरीना की शादी का कार्ड, जबरदस्त है डिजाइन

विक्की से शादी से पहले अस्पताल भर्ती हुई मशहूर एक्ट्रेस, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -