विक्की से शादी से पहले अस्पताल भर्ती हुई मशहूर एक्ट्रेस, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अगले सप्ताह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अंकिता शादी से पहले हॉस्पिटल में एडमिट हो गई हैं। अंकिता के प्रशंसकों को यह खबर जानकर बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता मंगलवार की रात को मुंबई के सबअर्बन हॉस्पिटल में एडमिट हुईं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता लोखंडे की लेग स्प्रेन हो गई थी जिसके पश्चात् उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। अंकिता को डॉक्टरों ने बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। प्रशंसकों के लिए राहत की खबर यह है कि अंकिता को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है वह अपने घर पर रेस्ट कर रही हैं। अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में आरम्भ हो गई हैं। वह विक्की जैन के साथ सात फेरे जल्द ही लेने वाली हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने फ्रेंड्स को बैचलरेट पार्टी भी दी थी। जिसमें सृष्टि रोड़े, अमृता खानविल्कर, मृणाल ठाकुर, रश्मि देसाई सहित अंकिता के कई दोस्त सम्मिलित हुए थे। 

अंकिता ने बीते सप्ताह सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की थीं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बहुत वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। विक्की एवं अंकिता की प्रेम कहानी उनके प्रशंसक बहुत पंसद करते हैं। ऐसे में अंकिता की चोट की वजह से उनकी शादी ना लटक जाए ये चिंता प्रशंसकों को परेशान कर रही है। 

आदित्य संग मुंबई की सड़कों पर साइकिल दौड़ाती नजर आईं निया शर्मा

बड़ी खबर: राम कपूर ने अलीबाग में ख़रीदा एक और घर, कही ये बात

12 सांसदों का निलंबन रद्द होने तक संसद टीवी शो की मेजबानी नहीं करेंगे थरूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -