सामने आया विक्की-कैटरीना की शादी का कार्ड, जबरदस्त है डिजाइन

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। कैटरीना विक्की की शादी वायरल पोस्ट के मुताबिक 9 दिसंबर को सिक्स सेंसेज फोर्ट में होने जा रही है। विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर प्रशंसकों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है। कैटरीना विक्की की शादी को लेकर जो एक्साइटमेंट प्रशंसकों में है वो अभी तक किसी भी सेलिब्रिटी कपल की वेडिंग में देखने को नहीं मिला है। 

कैटरीना विक्की ने अपनी शादी को अंतिम अवसर तक गुप्त रखा है। कैटरीना-विक्की की ओर से ना कभी रिलेशनशिप को लेकर बात की गई और ना ही अब शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान आया है। वहीं कैटरीना एवं विक्की राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में उपस्थित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी की रस्में आरम्भ हो चुकी हैं। कैटरीना विक्की के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचा चुकी हैं। 

विक्की एवं कैटरीना की शादी का कार्ड 120 गेस्ट्स को मिला है। विक्की-कैटरीना की शादी का कार्ड बहुत खूबसूरत है। शादी का कार्ड पेस्टल थीम को दिखा रहा है। शादी के कार्ड के बॉर्डर पर फ्लोरल प्रिंट है। जिसमें बीच में कैटरीना एवं विक्की का नाम गोल्ड प्रिंटेड है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ विक्की कौशल 9 दिसंबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं। विक्की कैट की शादी में कई बड़े स्टार्स सम्मिलित होने जा रहे हैं। सिक्स सेंसेज फोर्ट में विक्की कैट की शादी को लेकर सख्त सुरक्षा की व्यवस्था की गई हैं। विक्की कैट की शादी में सलमान खान के निजी बॉडी गार्ड शेरा की टीम अपनी सुरक्षा के मामले में अपनी सेवाएं दे रही हैं। 

CDS जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर हादसे पर संसद में जानकारी देंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगा अंबानी परिवार! इस आलिशान होटल में रिजर्व किए गए रूम

विक्की-कैटरीना ने इस प्लेटफॉर्म को बेचे अपनी शादी के टेलिकास्ट राइट्स! फैंस यहां देख सकेंगे सारे फंक्शन्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -