इस खास रथ से अपनी दुल्हनिया कैटरीना का हाथ थामने के लिए पहुंचेंगे दूल्हे राजा विक्की कौशल
इस खास रथ से अपनी दुल्हनिया कैटरीना का हाथ थामने के लिए पहुंचेंगे दूल्हे राजा विक्की कौशल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ के संगीत की रस्म के पश्चात् आज पारंपरिक हल्दी की रस्म की जाएगी। कहा जा रहा है कि दूल्हे राजा विक्की कौशल सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया कैटरीना कैफ को लेने पहुंचेंगे। मंगलवार रात को संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस ग्रैंड वेडिंग के लिए सवाई माधोपुर जिले में मौजूद 700 वर्ष पुराने सिक्स सेंस होटल किले को हेरिटेज लुक से सजाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल सात सफेद रंग के घोड़ों के रथ पर सवार होंगे।

विक्की कैटरीना की हल्दी की रस्म आज दोपहर 12 बजे सवाई माधोपुर स्थित वेन्यू पर होने वाली है। हल्दी की रस्म के पश्चात् सभी गेस्ट्स के लिए डिनर का आयोजन है। ये डिनर 8 बजे होगा। डिनर के पश्चात् सभी के लिए एक बेहतरीन पूल पार्टी का आयोजन किया गया है। सभी रस्मों एवं पार्टी को बहुत ग्रैंड लेवल पर प्लान किया गया है। इसके साथ ही हर कोई इस रॉयल वेडिंग की फोटोज एवं वीडियो का इंतजार कर रहा है मगर ये केवल और सिर्फ विक्की और कैटरीना की इजाजत के पश्चात् ही बाहर आएंगे। 

शादी कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा का जिम्मा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी देख रही है। मंगलवार को संगीत कार्यक्रम में दूल्हा-दुल्हन ने ट्रेंडिंग डांस गानों पर खूब ठुमके लगाए। इस अवसर पर फैमिली और फ्रेंड्स ने भी डांस किया आतिशबाजी एवं रंग-बिरंगी रोशनी ने किले को जगमगा दिया। इससे पूर्व सोजत की 'मेहंदी' से कैटरीना के हाथों को सजाया था। उनकी फैमिली एवं विक्की के परिवार वालों ने भी हाथों में मेहंदी लगवाई। लगभग एक घंटे तक चले मेहंदी कार्यक्रम के पश्चात् संगीत की रस्म आरम्भ हुई। पूरे किले को खूबसूरत रोशनी से सजाया गया है।

सामने आया विक्की-कैटरीना की शादी का कार्ड, जबरदस्त है डिजाइन

विक्की से शादी से पहले अस्पताल भर्ती हुई मशहूर एक्ट्रेस, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगा अंबानी परिवार! इस आलिशान होटल में रिजर्व किए गए रूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -