आलिया को कंगना ने बताया 'पापा की परी'!, जानिए क्या है मामला?
आलिया को कंगना ने बताया 'पापा की परी'!, जानिए क्या है मामला?
Share:

अपने बेबाक बयानों और बॉलीवुड पर निशाना साधने के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब इस बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को निशाने पर लिया है और इसी के साथ उन्होंने उनकी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को भी निशाने पर लिया है. वैसे तो निशाना साधते हुए कंगना ने आलिया का डायरेक्ट नाम नहीं लिया है, लेकिन उनके पोस्ट को पढ़कर यह साफ़ हो जाएगा कि वह किसका नाम ले रही हैं. आप देख सकते हैं कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बात रखी है.

जी दरअसल उन्होंने आज यानि रविवार सुबह आलिया की फिल्म और उन पर निशाना साधा है. आप देख सकते हैं कंगना ने कैप्शन में लिखा है, ''इस शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर राख बन जाएंगे. पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है) क्योंकि पापा ये प्रूव करना चाहते हैं कि रॉम कॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है. इस फिल्म का सबसे बड़ा ड्रॉबैक है फिल्म की कास्टिंग. ये नहीं सुधरेंगे इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि स्क्रीन अब हॉलीवुड और साउथ की तरफ जा रहा है.''

अपने इस पूरे पोस्ट में भले ही कंगना ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ये तो सब जानते हैं कि इस हफ्ते जो बड़ी फिल्म रिलीज हो रही है वो है आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. आपको पता हो तो कंगना ने इससे पहले एक छोटी लड़की जो फिल्म से आलिया के किरदार का एक डायलॉग बोलकर उनकी एक्टिंग करती है उस पर भी अपना गुस्सा निकाला. उस समय कंगना ने कहा था कि ऐसे बच्चों के पैरेंट्स के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए जो अपने बच्चों से ऐसा काम करवाते हैं. जबकि उस बच्ची के वीडियो की आलिया ने खूब तारीफ की थी.

बप्पी लहिरी के लिए परिवार ने रखी प्रेयर मीट, जानिए किस दिन होगी प्रार्थना सभा

नया घर बनाने की प्लानिंग करते दिखे रणबीर-आलिया, नया Ad वायरल

शादी में शिबानी ने पहनी इतनी महंगी हील्स कि दाम सुनकर उड़ेंगे आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -