नया घर बनाने की प्लानिंग करते दिखे रणबीर-आलिया, नया Ad वायरल
नया घर बनाने की प्लानिंग करते दिखे रणबीर-आलिया, नया Ad वायरल
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर इन दिनों कई खबरें आ रहीं हैं। ये कपल बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक है और दोनों को एक-दूजे के साथ अधिक से अधिक देखा जाता है। दोनों एक साथ घूमने से लेकर रोमांटिक डिनर डेट तक पर नजर आते हैं और दोनों कई मौकों पर एक साथ मिलते रहते हैं। हालाँकि अब, इससे पहले कि हम उन्हें उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ देखें, दोनों एक विज्ञापन में दिखाई दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब दोनों का यह विज्ञापन चर्चा का विषय बना हुआ है जो आप देख सकते हैं। इस विज्ञापन के वीडियो को वायरलभयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं 31 सेकंड की क्लिप मूल रूप से एक ब्रांड एंडोर्समेंट है जहां रणबीर और आलिया एक हास्य स्किट करते हुए दिखाई देते हैं। वहीं इस वीडियो की शुरुआत में आलिया और रणबीर को जिम में वर्कआउट करते हुए दिखाया गया है। इसमें आलिया को रणबीर से यह कहते हुए सुना जाता है कि उन्होंने अपने नए घर के लिए रूंगटा स्टील टीएमटी को फाइनल कर लिया है।

इस पर रणबीर जवाब देते हुए कहते हैं कि कोई भी टीएमटी काम करेगा। "क्या होगा अगर हम रूंगटा स्टील का उपयोग नहीं करते हैं,"। वहीं रणबीर की प्रतिक्रिया से प्रेरित होकर, आलिया को हैरान होते हुए देखा जाता है और आगे जो होता है वह बेहतरीन है। इस वीडियो के सामने आने के बाद आलिया और रणबीर के फैंस दोनों की शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं और वह दोनों को हमेशा साथ देखना चाहते हैं।

शादी में शिबानी ने पहनी इतनी महंगी हील्स कि दाम सुनकर उड़ेंगे आपके होश

अमेरिकन एयरलाइन्स ने इस अभिनेत्री संग किया बुरा बर्ताव

अभिषेक बच्चन को ट्रोल कर फंसे KRK, मिला मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -