बप्पी लहिरी के लिए परिवार ने रखी प्रेयर मीट, जानिए किस दिन होगी प्रार्थना सभा
बप्पी लहिरी के लिए परिवार ने रखी प्रेयर मीट, जानिए किस दिन होगी प्रार्थना सभा
Share:

‘डिस्को किंग’ बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने 16 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन के 10 दिन बाद यह दुखद खबर आई और इसने एक बार फिर से बॉलीवुड को गहरा शोक दिया। आपको बता दें कि 69 साल के बप्पी लहिरी लंबे समय से बीमार थे और उनका निधन ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया (Obstructive Sleep Apnea) के कारण हुआ। बप्पी दा अपने गानों से बॉलीवुड में नया दौर लाने वाले गायक थे और अब उनके गमगीन परिवार ने उनके लिए एक प्रार्थना सभा का आयोजन (Prayer meeting for remembering Bappi Lahiri) करने का ऐलान किया है।

इसकी जानकारी लहरी परिवार ने एक ऑफिशयली नोट जारी कर दिया है। आप सभी को बता दें कि उनकी यादों के सहारे उन्हें याद कर उनकी आत्मा की शांति के लिए परिवार ने प्रार्थना सभा का आयोजन करने का फैसला किया है। जी हाँ और उनकी फैमिली ने एक ऑफिशियल नोट जारी किया है। इस ऑफिशियल नोट में लिखा है- ''गहरे दुख और शोक के साथ हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं कि 15 फरवरी 2022 को हमारे प्यारे बप्पी लहरी स्वर्ग सिधार गए। उनके लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया जा रहा है। प्रार्थना सभा बुधवार 23 फरवरी 2022 को होगी। समय 5 बजे से 7 बजे तक। जगह: इस्कॉन- जुहू, हरे कृष्णा लैंड, श्री मुक्तेश्वर देवालय रोड, मार्ग, साईनाथ नगर, MHADA कॉलोनी, जुहू, मुंबई। कृपया हमारे दुखों को साझा करने के लिए हमारे साथ जुड़ें और दिवंगत पवित्र आत्मा के लिए प्रार्थना करें। दुख में, लहरी परिवार।''

आप सभी को बता दें कि बप्पी लहरी का जन्म जलपाईगुड़ी में हुआ था और उन्हें सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और अन्य मिर्ची पुरस्कारों सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

नया घर बनाने की प्लानिंग करते दिखे रणबीर-आलिया, नया Ad वायरल

शादी में शिबानी ने पहनी इतनी महंगी हील्स कि दाम सुनकर उड़ेंगे आपके होश

अमेरिकन एयरलाइन्स ने इस अभिनेत्री संग किया बुरा बर्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -