कंगना का समर्थन कर रहे हैं उनके मराठी दोस्त, ट्वीट कर बोली- 'उद्धव सरकार की काली करतूत...'
कंगना का समर्थन कर रहे हैं उनके मराठी दोस्त, ट्वीट कर बोली- 'उद्धव सरकार की काली करतूत...'
Share:

महाराष्ट्र सरकार इस समय कंगना से जुबानी जंग लड़ रही है और इसी वजह महाराष्ट्र सरकार कई लोगों के निशाने पर है. आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस लगाया था और उसके बाद एक और नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिरा दिया. वहीं उस समय कंगना मुंबई में नहीं थीं लेकिन कई लोगों ने उनका समर्थन किया. वहीं कंगना सोशल मीडिया के जरिये सभी को निशाने पर लेती रहीं और तस्वीरें पोस्ट करती रहीं.

 

अब कंगना मुंबई आ चुकीं हैं. वहीं अब वह एक के बाद एक ट्वीट कर रहीं हैं. हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि उनके कुछ मराठी दोस्तों ने उन्हें फोन किया और उनकी मदद करने की पेशकश की. जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया और उसमे लिखा," मेरे कई मराठी दोस्त कल फ़ोन पे रोए,कितनों ने मुझे सहायता हेतु कई सम्पर्क दिए, कुछ घर पे खाना भेज रहे थे जो मैं सिक्यरिटी प्रोटोकॉल्ज़ के चलते स्वीकार नहीं कर पायी,महाराष्ट्र सरकार की इस काली करतूत से दुनिया में मराठी संस्कृति और गौरव को ठेस नहीं पहुँचानी चाहिए. जय महाराष्ट्रा."

वैसे इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं इस बात को विशेष रूप से स्पष्ट करना चाहती हूँ की महाराष्ट्र के लोग सरकार द्वारा की गयी गुंडागर्दी की निंदा करते हैं, मेरे मराठी शुभचिंतकों के बहुत फ़ोन आ रहे हैं, दुनिया या हिमाचल में लोगों के दिल में जो दुःख हुआ है वो यह कतई ना सोचों की मुझे यहाँ प्रेम और सम्मान नहीं मिलता." आप जानते ही होंगे कंगना को इस समय कई लोगों का समर्थन मिल रहा है जिसका वह शुक्रिया कर रहीं हैं.

अब इस अभिनेत्री का कंगना रनौत पर फूटा गुस्सा, कहा- 'महाराष्ट्र का नाम ख़राब कर रही हैं'

कंगना रनौत ने शिव सेना को बताया सोनिया सेना, कहा- 'कितने मुंह बंद करोगे...'

कंगना रनौत के मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने पर पाक पत्रकार ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -