कंगना रनौत ने शिव सेना को बताया सोनिया सेना, कहा- 'कितने मुंह बंद करोगे...'
कंगना रनौत ने शिव सेना को बताया सोनिया सेना, कहा- 'कितने मुंह बंद करोगे...'
Share:

इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लगातार सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. वह अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. इस समय उन्हें उनके बेबाक बयानों के कारण लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव देखा जा रहा है. हर हर दिन कोई ना कोई ट्वीट कर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. वैसे इस समय कंगना रनौत लगातार शिवसेना और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भड़क रही हैं. आप देख रहे होंगे वह दिन पर दिन ट्वीट कर कुछ ना कुछ कह रहीं हैं.

 

हाल ही में एक बार फिर से कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में उद्धव ठाकरे के साथ ही कांग्रेस को भी निशाने पर लिया है और शिव सेना को सोनिया सेना बताया है. हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो.' वहीं इसके बाद कंगना ने उद्धव ठाकरे पर हमला करते हुए एक अन्य ट्वीट भी लिखा है.

इसमें उन्होंने लिखा है- 'तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाजें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो.' वैसे आप देख सकते हैं कंगना ने अपने एक ट्वीट में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम रहे देवेंद्र फडणवीस की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'चुनाव हारने के बाद शिवसेना ने शर्मनाक तरीके से मिलावट सरकार बनाई और सोनिया सेना में तब्दील हो गई.' वैसे कंगना दिन पर दिन ऐसे-ऐसे ट्वीट कर ही रहीं हैं जो चर्चाओं में बने हुए हैं.

उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'तेरा घमंड टूटेगा...'

BMC के एक्शन पर कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब

अध्ययन सुमन ने पीछे लिए कदम, कहा- 'कंगना से कोई रिश्ता नहीं और ना कभी होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -