अब इस अभिनेत्री का कंगना रनौत पर फूटा गुस्सा, कहा- 'महाराष्ट्र का नाम ख़राब कर रही हैं'
अब इस अभिनेत्री का कंगना रनौत पर फूटा गुस्सा, कहा- 'महाराष्ट्र का नाम ख़राब कर रही हैं'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तथा शिवसेना आमने-सामने हैं. दोनों के मध्य जुबानी बहस जारी है. इस मध्य बुधवार को एक्ट्रेस वाई कैटेगरी की सिक्योरिटी के साथ मुंबई स्थित अपने आवास पहुंची. वहीं उनके मुबंई पहुंचने से पूर्व बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए, एक्ट्रेस के दफ्तर में तोड़फोड़ की. जिसके पश्चात् कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार तथा सीएम उद्धव ठाकरे पर अपना रोष जाहिर किया.

वही कंगना रनौत के इस क्रोध पर सामान्य से लेकर विशेष तक, सभी ने अपने रिएक्शन दिए. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने उनकी बात का सपोर्ट किया. वहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स रहे हैं, जिन्हे लगता है कि कंगना रनौत महाराष्ट्र प्रदेश को बदनाम करने का प्रयास कर रही हैं. यह बात 90 के दशक की लोकप्रिय एक्ट्रेस नगमा ने कही है. नगमा अब मूवीज से दूर स्वयं भी एक नेता हैं. एक्ट्रेस के पूरे घटनाक्रम पर नगमा ने कहा है कि वह महाराष्ट्र को बदनाम कर रही हैं.

वही इस बात को उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा है. नगमा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कंगना रनौत महाराष्ट्र मुंबई का नाम ख़राब कर रही हैं. वह पुरे विश्व में महाराष्ट्र का नाम भी बिगड़ने की अहम भूमिका निभा रहीं हैं. इसी के साथ-साथ वह पूरे बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं. उन्होंने आरम्भ नेपोटिज्म के साथ की थी, फिर इनसाइडर बनाम आउटसाइडर तथा फिर अब मुंबई को पीओके बता रही हैं.' नगमा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके तथा एक्ट्रेस के प्रशंसक के अतिरिक्त सभी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता भी इस ट्वीट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इसी के साथ मुद्दों लगातार बढ़ते ही जा रहा है.

कंगना रनौत ने शिव सेना को बताया सोनिया सेना, कहा- 'कितने मुंह बंद करोगे...'

कोरोना काल में साइकिल की सवारी करते नजर आए सलमान खान

उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'तेरा घमंड टूटेगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -