कंगना रनौत के मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने पर पाक पत्रकार ने दी ये प्रतिक्रिया
कंगना रनौत के मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने पर पाक पत्रकार ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बंगले पर बीएमसी की कार्यवाही पूरे समय सुर्ख़ियों में बनी रही. सोशल मीडिया पर किसी ने कंगना का साइड लिया, तो वहीं कई बीएमसी का सपोर्ट करते दिखे. एक्ट्रेस के दफ्तर पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया, जिसके पश्चात् उन्होंने मुंबई की अपेक्षा पाकिस्तान से कर डाली. पाकिस्तान की एक रिपोर्टर को यह बात बिल्कुल भी रास नहीं आई, तथा उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जवाब दिया.

मेहर तरार नाम की पाकिस्तानी रिपोर्टर ने कंगना को उत्तर देते हुए लिखा कि उनकी आपस की जंग में इस प्रकार पाकिस्तान का नाम ना घसीटें. मेहर ने लिखा, 'प्रिय कंगना, अपनी पॉलिटिक्स तथा दूसरी जंग हमारे देश का नाम सम्मिलित किए बिना ही लड़िए. पाकिस्तान में हमारे नेशनल हीरोज के ऑफिस तथा घर गिराए नहीं जाते.' 

आपको बता दें कि बीएमसी का दोष है कि एक्ट्रेस ने अवैध निर्माण तथा प्लान के अनुसार दफ्तर का निर्माण नहीं करवाया है. इसके लिए कंगना रनौत को बीएमसी की तरफ से नोटिस भेजा गया था, परन्तु उनका कोई उत्तर नहीं आया. बुधवार को बीएमसी ने एक्ट्रेस के अवैध निर्माण पर कार्रवाई आरम्भ कर दी. तत्पश्चात, कंगना रनौत को उच्च न्यायालय से राहत मिल गई. उच्च न्यायालय ने कंगना के ऑफिस में कार्यवाही पर पाबंदी लगा दी है. बीएमसी की कार्यवाही पर कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, 'बाबर तथा उसकी सेना.' वहीं एक और फोटो शेयर करते हुए कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पाकिस्तान'. इसी के साथ पाक पत्रकार ने अपना जवाब दिया है.

उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'तेरा घमंड टूटेगा...'

BMC के एक्शन पर कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब

अध्ययन सुमन ने पीछे लिए कदम, कहा- 'कंगना से कोई रिश्ता नहीं और ना कभी होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -