आखिर किसने कहा, सोना महापात्रा महिला के नाम पर एक काला धब्बा हैं...
आखिर किसने कहा, सोना महापात्रा महिला के नाम पर एक काला धब्बा हैं...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला कंगना रनौत जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन चली है. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जिन्हे की एक टीवी इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने 'सर्कस' बताया है. सोना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि, 'प्रिय कंगना, मैने हमेशा से ही हर प्रकार के मंचों से पुरजोर तरीके से आपकी प्रशंसा की है. आप जब बॉलीवुड की ‘क्वीन’ नही बनी थीं तब से ही मैं आपकी प्रशंसक रही हूं. लेकिन आपके इंटरव्यू के बाद जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है या जो चर्चा का विषय बना हुआ है वो सही नही है.

ये इंटरव्यू आपकी आनी वाली फिल्म के लिए प्रचार के अलावा और कुछ भी नही है.' अब सोना के इस बयान के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी मोर्चा संभालते हुए सोना महापात्रा को करारा जवाब दिया है. जी हां आपको बता दे कि, अभिनेत्री कंगना को लेकर सोना महापात्रा ने जो ट्वीट किया था, उसे लेकर अब कंगना की बहन रंगोली ने जवाब दिया है.

इस तरह एक बार फिर ट्विटर पर रंगोली और सोना महापात्रा के बीच जंग तेज हो गई है. कंगना की बहन रंगोली ने लिखा है कि जब कोई अपने दिल की बातें कहता है, तो इसे सर्कस नहीं कहा जा सकता. उन्होंने सोना महापात्रा को टैग करते हुए लिखा है कि वह महिला के नाम पर एक काला धब्बा हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!

बॉबी की सास ने खोले कई राज़... कहा "प्लास्टिक की बॉबी रिश्तों की डोर को क्या समझे?"

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

मेरी फिल्म है कोई नसबंदी का प्रचार नहीं, श्रेयस तलपड़े

सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -