'घटिया भारतीय आदमी', वीर दास पर भड़कीं कंगना रनौत

कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल उनके 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज़' वीडियो के लिए 'अपराधी' कहने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनका एक पुराना ट्वीट शेयर कर उनको अपने निशाने पर लिया है। दूसरी तरफ फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी वीर दास का पुराना ट्वीट शेयर किया है और उनको खरी-खोटी सुनाई है।

आप देख सकते हैं कंगना ने इंस्टाग्राम पर वीर दास का पुराना ट्वीट शेयर कर लिखा है, 'घटिया भारतीय आदमी का उदाहरण जो किसी भी काम का नहीं है।।।इसलिए वह अपने जैसे घटिया और सेक्सिस्ट-रेसिस्ट लोगों को अपना घटियापन बेचता है।' वहीं इससे ठीक पहले कंगना रनौत ने वीर दास को उनके वायरल वीडियो के लिए फटकार लगाई थी और वीडियो की तुलना आतंकवाद से की थी।

आप सभी को बता दें कि वीर दास ने वाशिंगटन डीसी 'टू इंडियाज' नाम की एक कविता पढ़ी थी जिसका क्लिप अपने यूट्यूब पर साझा किया था। उसमे वीर दास ने पढ़ा था- 'मैं उस भारत से आता हूं, जहां AQI 9000 है लेकिन हम फिर भी अपनी छतों पर लेटकर रात में तारे देखते हैं। मैं उस भारत से आता हूं, जहां हम दिन में औरतों की पूजा करते हैं और रात में गैंगरेप करते हैं।' आप सभी को बता दें कि वीर दास के इस वीडियो को लेकर मुंबई और दिल्ली में शिकायत भी की गई है। जी दरअसल दिल्ली के तिलग मार्ग थाने में आदित्य झा नाम के शख्स ने शिकायत की और मुंबई में एडवोकेट आशुतोष दुबे ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

जानिए कौन हैं कॉमेडियन 'वीर दास'? जिनकी कविता से भारत में आया तूफ़ान

विवादास्पद वीडियो पर हंगामे के बाद सामने आई वीर दास की प्रतिक्रिया, कहा- भारत...

'एक बेटा लौटा है, दूसरा देश सेवा करता रहेगा..', शहीद बेटे के अंतिम संस्कार में बोले पिता, देखें Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -