शिवसेना सेना नेता पर भड़की कंगना रनौत, कहा- संजय राउत ने दी मुझे खुली धमकी
शिवसेना सेना नेता पर भड़की कंगना रनौत, कहा- संजय राउत ने दी मुझे खुली धमकी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में बहस का दौर निरंतर जारी है. अभिनेता के देहांत के पश्चात् से कंगना रनौत खुलकर कई लोगों पर तंज कसते आई हैं. पहले उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड के एक 'गैंग' पर तंज कसा. उसके पश्चात् कंगना ने कई बड़े स्टार्स को ड्रग्स जांच कराने का चेलेंज कर डाला. इस मध्य कंगना तथा शिवसेना नेता संजय राउत के मध्य जुबानी जंग फ़ास्ट हो गई है.

कंगना ने मुंबई पुलिस को लेकर कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से भय लगता है. कंगना की इसी बात पर शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें घेरा है. संजय राउत कहते हैं कि यदि उन्हें मुंबई में भय लगता है, तो दोबारा नहीं आना चाहिए. अब इस पर कंगना ने ट्वीट कर उत्तर दिया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा, 'शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुलेआम धमकी दी है, तथा कहा है कि मैं मुंबई दोबारा ना आऊं. पूर्व में मुंबई की रोड में आजादी के नारे लगे, तथा अब खुली धमकी प्राप्त हो रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की भांति क्यों लग रहा है?'

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस आयुक्त तथा मुंबई पुलिस के काम पर प्रश्न उठाए गए थे. उन्होंने दोष लगाया था कि मुंबई पुलिस ने कुछ ऐसे ट्वीट्स को पसंद किया है, जिसमें एक्ट्रेस के बारे में ठीक बयान नहीं दिए गए हैं. इसे लेकर एक्ट्रेस की मुंबई पुलिस के साथ ट्विटर पर जंग छिड़ गई थी. संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक्ट्रेस की आलोचना करते हुए लिखा था कि 'एक्ट्रेस मुंबई में रहती हैं, इसके बाद भी शहर के पुलिस बल की आलोचना करना धोका देने तथा शर्मनाक है.' इसी के साथ कंगना ने अपना जवाब दिया है.

श्रद्धा कपूर ने इस अनोखे अंदाज में शक्ति कपूर को जन्मदिन पर किया विश

आखिर किसकी मौत ने आमिर को किया आहत, लिखा भावुक पोस्ट

सोनू सूद से फैन ने माँगा IPHONE, एक्टर बोले- 'मुझे भी चाहिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -