आखिर किसकी मौत ने आमिर को किया आहत, लिखा भावुक पोस्ट
आखिर किसकी मौत ने आमिर को किया आहत, लिखा भावुक पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सोशल मीडिया पर उनके मराठी शिक्षक सुहास लिमये के देहांत की जानकारी शेयर करते हुए, दुख व्यक्त किया है. सुहास का आज मुंबई के सैफी अस्पताल में देहांत हो गया. सुहास काफी समय से हृदय धमनी रोग से पीड़ित थे, जिसके चलते आज उन्होने इस विश्व को अलविदा कह दिया.

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'जैसे ही मुझे आपके निधन की खबर प्राप्त हुई, मैं अंदर तक हिल गया क्योंकि आप मेरे बेस्ट गुरु थे. आपके साथ गुजारे हुए वह चार वर्ष मेरे लिए बहुत अनमोल हैं. मुझे बिल्कुल भरोसा नहीं हो रहा है कि अब आप हमारे बीच नहीं रहे. आपके साथ गुजरा हुआ हर पल मेरे लिए स्पेशल है.' आमिर खान अपने सोशल मीडिया पोस्ट में आगे लिखते हैं, 'आपके सोचने का ढंग, चीजों को लेकर इंटरेस्ट तथा नए चीजों का जानने को लेकर रुचि आपकी शख्सियत को दूसरों से बहुत भिन्न करती थी. आपने केवल मुझे मराठी नहीं बल्कि दूसरी चीजें भी सिखाई हैं, जो मेरे लिए आज भी काम आती हैं.'

सोशल मीडिया पोस्ट के अंत में आमिर खान ने लिखा है कि वो हमेशा अपने मराठी शिक्षक को याद करेंगे. बता दें कि सुहास लिमये  मराठी तथा संस्कृत के ज्ञाता थे, तथा आमिर ने उनसे मराठी की खास क्लासेस ली थीं. याद दिला दें कि आमिर खान फिलहाल तुर्की में हैं, तथा मूवी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं. इसी के साथ आमिर खान ने अपना दुःख पोस्ट के जरिये जाहिर किया है.

सोनू सूद से फैन ने माँगा IPHONE, एक्टर बोले- 'मुझे भी चाहिए...'

विद्युत जामवाल के एक्शन ने मचाया धमाल, जल्द बनेगी ‘खुदा हाफिज’ की सीक्वल

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -