फैंस से बोलीं कंगना- 'खामोश रहने की सलाह देने वाले, मुझे ब्‍लॉक कर दें'
फैंस से बोलीं कंगना- 'खामोश रहने की सलाह देने वाले, मुझे ब्‍लॉक कर दें'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में बनीं रहती हैं। हर दिन उनके ऐसे ऐसे ट्वीट आते हैं जो हैरान कर जाते हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं फिर वह कोई सा भी मुद्दा हो। अब कंगना ने हाल ही में भी एक पोस्ट कर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वह चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल कंगना ने हाल ही में अपने उन सभी फैन्स से खुद को ब्लॉक करने को कहा है, जिन्होंने उन्हें खामोश रहने की सलाह दी है।

आप देख सकते हैं कंगना ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी है जिसमे वह लिखते हैं, 'वे सभी फैन जो पूरे दिन मेरे ट्वीट्स चेक करते रहते हैं, कहते हैं कि वह मेरी बातों से बोर हो गए हैं और मुझसे कहते हैं मुझे खामोश रहना चाहिए, मुझे ब्लॉक कर दें। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप साफ तौर पर मुझ पर मोहित हैं। नफरत करने वाले की तरह मुझे प्यार न करें। अगर इससे बेहतर रास्ता नहीं जानते तो ऐसा ही करें। प्याऱ।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कंगना के पॉलिटिकल विचारों पर उनके काफी फैन्स आलोचना भी करते हैं। वह कई बार ऐसे बयान दे जाती हैं जिसके चक्कर में लोग उन्हें ट्रोल करते हैं।

वैसे जमकर ट्रोल होने के बाद भी कंगना को कोई फर्क नहीं पड़ता है वह तब भी खुलकर बोलती हैं। बीते दिनों ही कंगना ने अमेरिकी चुनावों के रिजल्ट पर एक कमेंट किया था और यूएस के अगले राष्ट्रपति की तुलना फिल्म गजनी में आमिर खान के कैरेक्टर से की थी। अब बात करें कंगना के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं और इसके अलावा वह फिल्म 'तेजस' में भी नजर आएंगी जिसकी शूटिंग दिसंबर में शुरू कर दी जाएगी।

लव जिहाद, कोरोना और धर्मान्तरण... इन मुद्दों पर होगी RSS की तीन दिवसीय बैठक

बिहार चुनाव: क्या है 'लालू के दोनों लालों' का हाल ? यहाँ जानें तेजस्वी और तेजप्रताप को कितने मिले वोट

दिवाली: लखनऊ-वाराणसी सहित इन 13 जिलों में भी नहीं जला सकेंगे पटाखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -