बिहार चुनाव: क्या है 'लालू के दोनों लालों' का हाल ? यहाँ जानें तेजस्वी और तेजप्रताप को कितने मिले वोट
बिहार चुनाव: क्या है 'लालू के दोनों लालों' का हाल ? यहाँ जानें तेजस्वी और तेजप्रताप को कितने मिले वोट
Share:

पटना: बिहार में वोटों की गिनती जारी है।  जिसमे कुछ देर पीछे रहने के बाद, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने हसनपुर विधानसभा सीट से JDU के अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से 1300 वोटों से आगे चल रही है। वहीं उनके छोटे भाई और महागठबंधन के सीएम पद के प्रत्याशी तेजस्वी यादव ने राघोपुर विधानसभा सीट से 5000 वोटों से आगे चल रहे हैं।

प्रारंभिक रूझानों में पिछड़ते दिख रहे तेजप्रताप ने JDU के अपने निकटतम प्रतिद्वंदी राजकुमार राय पर 1300 मतों की बढ़त ले ली है। तेजप्रताप को अब तक 20,451 वोट तो राय को 19,118 मत मिले हैं। वहीं तेजस्वी यादव को राघोपुर विधानसभा सीट से अब तक 17,575 वोट, तो उनके निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा उम्मीदवार सतीश कुमार को 12,248 मत मिले हैं। इस प्रकार तेजस्वी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी पर 5000 वोटों की बढ़त ले ली है।

वहीं शरद यादव की बेटी सुभाषिनी बुंदेला बिहारीगंज सीट से सिर्फ आठ वोटों के अंतर से आगे चल रही हैं। कांग्रेस प्रत्याशी बुंदेला को अबतक 19,693 और उनके प्रतिद्वंदी जदयू के निरंजन कुमार मेहता को 19685 मत प्राप्त हुए है। वहीं जेल में बंद सांसद आनंद मोहन की पत्नी सहरसा विधानसभा सीट से 20,000 वोटों से पीछे चल रही है। यहां से भाजपा के आलोक रंजन को 50,474 मत मिले हैं तो राजद उम्मीदवार आनंद को 31,956 वोट मिले हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम पर अर्जुन कपूर ने कही यह बात

इन दो फिल्मों के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्रीस से दूरियां बना चुके है हर्षवर्धन कपू

दिवाली 2020: विभिन्न राज्यों में ये है लक्ष्मी पूजा का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -