फिर कंगना और उनकी बहन को पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने भेजा समन
फिर कंगना और उनकी बहन को पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने भेजा समन
Share:

मुंबई पुलिस ने आज यानी मंगलवार को राजद्रोह केस में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को एक बार फिर से समन भेज डाला है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक दोनों एक बार फिर से कटघरे में आ गईं हैं। जी दरअसल इससे पहले दोनों को 10 नवंबर से पहले पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने के लिए कहा गया था। उस समय दोनों के खिलाफ अदालत के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दायर किया गया था। वहीं उसके बाद कंगना को पूछताछ के लिए 26 अक्टूबर और उनकी बहन को 27 अक्टूबर को भी बुलाया गया था।

उस समय दोनों ने अपने भाई की शादी में होने की बात कही थी। जी दरअसल बीते दिनों दोनों भाई की शादी में शामिल होने गई थीं और उन्होंने कहा था वह पूछताछ में बाद में शामिल होंगी। अब इस समय दोनों बहनें हिमाचल में रह रहीं हैं। दोनों बहनों के खिलाफ एक विशेष समुदाय के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने और एक विशेष समुदाय से जुड़े लोगों को भड़काने का आरोप लगाया गया है। दोनों के खिलाफ एक याचिका बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में बॉलीवुड कास्टिंग निर्देशक एवं फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद ने दायर की थी।

उन्होंने कंगना के कुछ ट्वीट का हवाला देते हुए याचिका में कहा था, "कंगना पिछले कुछ महीनों से लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताकर इसका अपमान कर रही हैं। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर और टीवी इंटरव्यू के जरिए वे हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच फूट डाल रही हैं।" इसके अलावा सैयद ने यह भी आरोप लगाया था कि, "उन्होंने बहुत ही आपत्तिजनक ट्वीट किए हैं, जो न सिर्फ धार्मिक भावनाओं को, बल्कि इंडस्ट्री के कई कलीग्स की भावनाओं को भी आहत करते हैं।"

अल-क़ायदा को फ्रांस का मुंहतोड़ जवाब, सैन्य कार्रवाई में मार डाले 50 से ज्यादा आतंकी

अपनी ही पार्टी पर बरसीं MLA अदिति सिंह, कहा- करोड़ों की जमीन बेचने की फ़िराक़ में कांग्रेस नेता

BB14 में जैस्मीन को सपोर्ट करेंगे अली गोनी, खुद दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -