BB14 में जैस्मीन को सपोर्ट करेंगे अली गोनी, खुद दिया हिंट
BB14 में जैस्मीन को सपोर्ट करेंगे अली गोनी, खुद दिया हिंट
Share:

'बिग बॉस 14' के घर में जल्द ही अली गोनी जाने वाले हैं। आप जानते ही होंगे शो से बीती रात कविता कौशिक और निशांत सिंह मल्कानी बाहर हो गए हैं। दोनों को अब घर से बेघर किया जा चुका है। ऐसे में अब जल्द ही घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है जो अली गोनी की है। वह शो में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@alygoni) on

वैसे खबरें हैं कि वह शो में आने वाले बुधवार को यानी कल एंट्री लेंगे। वैसे अली गोनी के बारे में बात करें तो उन्होंने शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिए लोकप्रियता हासिल की है। वह आज लाखों दिलों में बास्ते हैं। इसी के साथ वह जैस्मिन भसीन के भी काफी अच्छे दोस्त हैं जो पहले से ही BB14 में शामिल हैं। वैसे शो में जाने से पहले अली गोनी ने अपने फैंस के नाम एक संदेश शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@alygoni) on

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और जैस्मिन भसीन की एक तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं यह तस्वीर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट की है और इसे शेयर करते हुए अली ने कैप्शन में लिखा है, 'चल एक बार फिर खेलते है।।।पर इस बार गेम थोड़ा अलग है।' वैसे उनकी इस पोस्ट से साफ़ जाहिर हो रहा है कि वह शो में आने वाले हैं। खबरें तो यह भी हैं कि अली गोनी इस शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं। वैसे तो अब तक रुबीना को इस शो का सबसे महंगा कंटेस्टेंट माना जा रहा था लेकिन अली उनसे अधिक फीस लेने वाले हैं।

VIDEO: अर्चना से रोते हुए बोली भारती- 'ऐसे काम मत करवाया करो'

दिल्ली में 10 डिग्री तक पहुंचा तापमान, मौसम विभाग ने जारी किया ठंड का पूर्वानुमान

बंद हो रहा है आपका यह फेवरेट शो, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -