अपनी ही पार्टी पर बरसीं MLA अदिति सिंह, कहा- करोड़ों की जमीन बेचने की फ़िराक़ में कांग्रेस नेता
अपनी ही पार्टी पर बरसीं MLA अदिति सिंह, कहा- करोड़ों की जमीन बेचने की फ़िराक़ में कांग्रेस नेता
Share:

रायबरेली: कांग्रेस से बगावत के मूड में दिख रहीं रायबरेली सदर की MLA अदिति सिंह ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है. अदिति सिंह ने कमला नेहरू एजुकेशनल सोसाइटी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस सोसायटी ने बच्चियों की पढ़ाई को बढ़ावा देने के नाम पर भूमि ली, किन्तु कई दशक गुजर जाने के बाद भी इस जमीन का कोई उपयोग नहीं किया. 

अदिति सिंह ने कहा है कि अब करोड़ों की इस भूमि को बेचने की कवायद चल रही है. MLA अदिति सिंह ने कमला नेहरू ट्रस्ट की वित्तीय गतिविधियों की जांच की मांग की है और इस बाबत आर्थिक अपराध शाखा को चिट्ठी लिखी है. अदिति सिंह ने कहा है कि बच्चियों की पढ़ाई को बढ़ावा देने के नाम पर जमीन ली गई, लेकिन दशकों बाद भी उसका कोई उपयोग नहीं हुआ. अब उस जमीन को करोड़ों में बेचने की तैयारी चल रही है.

अदिति ने आगे कहा कि उन्होंने कमला नेहरू एजुकेशनल सोसाइटी के उस फ्रॉड और रकम की हेराफेरी की जांच के लिए आर्थिक अपराध शाखा को पत्र लिखा है. अदिति सिंह ने ट्वीट करते हुए आर्थिक अपराध शाखा को लिखे पत्र को भी पोस्ट किया है.  अदिति ने कहा है कि मेरे साथी और वरिष्ठ नेता पीएम केयर्स फंड की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हैं, किन्तु अपने ही परिवार द्वारा संचालित सोसायटी के ट्रांसक्शन में पारदर्शिता बरतने से दूर भागते हैं.

आज ये रहा मार्केट का हाल, निफ़्टी में हुई 143 अंको की बढ़ोतरी

ब्रिटेन ने शुरू की कोरोना सामूहिक परीक्षण पायलट योजना

कार्लाइल के सीनियर सलाहकार बने आदित्य पुरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -