'सेफ हैंड्स चैलेंज' लेने वाले स्टार्स को कंगना की बहन ने कहा बेवकूफ
'सेफ हैंड्स चैलेंज' लेने वाले स्टार्स को कंगना की बहन ने कहा बेवकूफ
Share:

इस समय कोरोना वायरस का संक्रमण देशभर में तेजी से फैलता चला जा रहा है. ऐसे में इस समय इसके बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने देशभर में लॉकजाउन का ऐलान कर दिया था. इसी के साथ ही वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन यानी WHO ने बचाव के लिए कई बातें और तरीके जनता को बताए हैं. जी दरअसल WHO के अनुसार कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में रहना और अपने हाथों को साफ रखना बहुत जरूरी है. अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने हाथ धोने के लिए फैंस से कहा है और बॉलीवुड के कई स्टार्स ने एक-दूसरे को 20 सेकेंड तक एक-दूसरे को हाथ धोने का चैलेज दिया.

 

ऐसे में अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल उनपर भड़क उठी हैं जिन्होंने यह चैलेंज दिया है. आप देख सकते हैं इस समय बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने #SafeHandsChallenge की शुरुआत कर चुके हैं और इसी के साथ ही कई सेलेब्स को भी ये चैलेंज दिया जा चुका है. आपको बता दें कि इस चैलेंज में स्टार्स को अपने हाथों को 20 मिनट तक धोना था और जनता में जागरुकता फैलानी थी. इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा शामिल रहे और अब इसी बात का गुस्सा कंगना की बहन रंगोली को आ गया है.

उन्होंने #SafeHandsChallenge लेने वाले स्टार्स को फटकार लगाते हुए उन सभी को बेवकूफ बताया है. जी दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि, ''वो हाथ धोने का तरीका भूल गया था, फिर एक सेलेब्रिटी की हाथ धोने वाली वीडियो देखी. अब वो फिर से हाथ धोने लगा है. दुनिया में इंसानियत अभी बाकी है.'' इस पर रंगोली ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''अच्छा है. वो सेलेब्रिटी एकदम बेकार हैं. वो तुम्हें नल चलाना, साबुन लगाना और हाथ धोना दिखा रहे हैं. कैसे बेवकूफ हैं.'' वैसे रंगोली चंदेल की बात करें तो वह कई बार और अलग-अलग कारणों से अलग-अलग स्टार्स जैसे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, तापसी पन्नू और अन्य को ट्रोल कर चुकीं हैं.

ऑनलाइन फ्री में डांस ट्रेनिंग देगी यह अदाकारा

परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं जैकलीन

​फिल्म से ज्यादा प्यार की वजह से चर्चा में रही परवीन बॉबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -