फिल्म वॉर में मिलेगा जबरदस्त एक्शन का डोज, क्रिटिक ने दिए शानदार रिव्यु
फिल्म वॉर में मिलेगा जबरदस्त एक्शन का डोज, क्रिटिक ने दिए शानदार रिव्यु
Share:

आज यानी गांधी जयंति के मौके पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है. फैंस को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर का बेसब्री से इंतजार था, पहली बार इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है. जबसे फिल्म की घोषणा हुई थी, हर कोई वॉर फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहा था, अब जब वॉर रिलीज हो गई है तो थिएटर के बाहर दर्शको की भारी भीड़ नजर आ रही है. फिल्म को गांधी जंयती का भी फायदा मिलने वाला है.

श्रद्धा कपूर के इस स्टाइलिश लुक ने बनाया छिछोरा, लाइक और कमेंट की लगी भरमार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि सेलेब्स और मूवी क्रिटिक्स को भी बेहद पसंद आ रही है. हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है. हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को लेकर आखिर मूवी क्रिटिक्स ने क्या रिव्यू दिए. बता दें कि मूवी क्रिटिक सुमित केडल ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को लेकर जबदस्त रिव्यू दिया है.

नए फोटोशूट में बहुत मदमस्त नजर आया यह बॉलीवुड कपल

इसके अलावा एक अन्य मूवी क्रिटिक रोहित जयसवाल ने भी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर की मजकर तारीफ की है, और शानदार रिव्यू दिए हैं. दुबई के एक पत्रकार उमैर संधु ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को 4.5 स्टार दिए हं, साथ ही फिल्म के रिव्यू में लिखा है कि आपको अगर हाई डोज एक्शन, अच्छी कहानी के साथ साथ डांस देखने की इच्छा है तो आपकों यह ​फिल्म जरूर देखना चाहिए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी है हॉटनेस का सिंबल, इस वीडियों ने उड़ाई फैंस की नींद

ब्यूटी क्वीन तमन्ना भाटिया का हॉट अवतार आया सामने, यहां देखे वीडियों

जूही चावला के इस सेक्सी वीडियों में हुई सारी हदे पार, फैंस देख रहे बार-बार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -