पहले दिन फिल्म वॉर कर सकती है जबदस्त कमाई, जानिए क्या है उम्मीदे
पहले दिन फिल्म वॉर कर सकती है जबदस्त कमाई, जानिए क्या है उम्मीदे
Share:

बहुप्रतीक्षित फिल्म वॉर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था,आखिरकार सबका इंतजार खत्म हो चुका है, और फिल्म गांधी जयंती के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. मूवी क्रिटिक से लेकर हर कोई फिल्म को बेहद शानदार रिव्यू दे रहा है, और फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहा है. हर कोई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग को खूब सराह रहा है, मूवी क्रिटिक सुमित केडल का कहना है कि ऋतिक रोशन ने आइकॉनिक कैरेक्टर प्ले किया है, तो वही टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर का सबसे दमदार अभिनय किया है.

श्रद्धा कपूर के इस स्टाइलिश लुक ने बनाया छिछोरा, लाइक और कमेंट की लगी भरमार

इस शानदार फिल्म के लिए डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की भी खूब तारीफ की जा रही है. मूवी क्रिटिक का ये भी कहना है कि वॉर साल 2019 की बिगेस्ट ओपनिंग करने वाली फिल्म है, हर सेंटर पर फिल्म की हिस्टॉरिक ओपनिंग देखने क मिल रही है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 31 से 32 करोड़ के आस-पास पहुंच गया था, जो हिंदी फिल्मों के लिए हाईएस्ट कहा जा सकता है.

नए फोटोशूट में बहुत मदमस्त नजर आया यह बॉलीवुड कपल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साउथ इंडिया में फिल्म वॉर की बुकिंग काफी शानदार देखने को मिल रही है, फिर चाहे वो कोची, चेन्नई, बैंगलूर, हैदराबाद, मैसूर हो या विजयवाड़ा. तेलुगू और तमिल भाषा में भी फिल्म की शानदार बुकिंग हुई है, ऐसा कहा जा रहा है कि पूरे भारत में कभी नहीं होने वाली फिल्म की हिस्टारिक बुकिंग हुई है.ऐसे में ओपनिंग कलेक्शन को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर 20 करोड़ की कमाई कर लेगी. फिल्म में जबरदस्त एक्शन, स्टोरी और डांस का डोज मिल रहा है, जो दर्शको को सीट से उठने नही देगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी है हॉटनेस का सिंबल, इस वीडियों ने उड़ाई फैंस की नींद

ब्यूटी क्वीन तमन्ना भाटिया का हॉट अवतार आया सामने, यहां देखे वीडियों

जूही चावला के इस सेक्सी वीडियों में हुई सारी हदे पार, फैंस देख रहे बार-बार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -