भाई की शादी में इमोशनल हुईं कंगना, कहा- 'कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं'

भाई की शादी में इमोशनल हुईं कंगना, कहा- 'कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपने कजन भाई करण की शादी में व्यस्त हैं और इस दौरान के वीडियो और फोटोज को वह जमकर शेयर कर रहीं हैं। अब इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने अपनी भाभी और उनके घरवालों के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने करण की शादी के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है।

जी दरअसल कंगना रनौत ने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'करण और अंजली को आशीर्वाद दें। आज हमारे घर बेटी आई है मगर जब मैं अंजली के माता-पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा खाली हो गया होगा। कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।' वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले कंगना ने हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह भाई करण को हल्दी लगाती हुई नजर आई थीं।

उस दौरान के वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था, "एक दशक से ज्यादा समय हो गया है, रंगोली की शादी के बाद से घर में कोई शादी नहीं हुई है, लेकिन आज हमारे भाइयों- करण और अक्षत की वजह से हमारा घर शादी के उत्सव में तब्दील हो गया है। तीन हफ्तों में दो शादियां होनी है, आज करण की हल्दी है।" वैसे काम के बारे में बात करें तो आप जानते ही होंगे वह जल्द ही 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। इन दोनों ही फिल्मों के लिए उन्होंने ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास का बड़ा बयान, अर्थव्यवस्था के पुनरुथान को लेकर कही ये बात

शादीशुदा होकर भी कंट्रोल नहीं कर पाए कपिल, नोरा संग किया फ्लर्ट

बाराबंकी सामूहिक दुष्कर्म केस: आरोपी ने कबूल किया जुर्म, पुलिस ने बरामद किया पीड़िता का दुपट्टा