शादीशुदा होकर भी कंट्रोल नहीं कर पाए कपिल, नोरा संग किया फ्लर्ट
शादीशुदा होकर भी कंट्रोल नहीं कर पाए कपिल, नोरा संग किया फ्लर्ट
Share:

द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में डांसिंग क्वीन कही जाने वाली नोरा फतेही आने वाली हैं। वह शो में सिंगर गुरु रंधावा के साथ बतौर गेस्ट दिखाई देने वाली हैं। जी दरअसल यह दोनों ही मशहूर सितारे हैं और दोनों ही अपने नए सॉन्ग नाच मेरी रानी के प्रमोशन के लिए शो में आने वाले हैं। हाल ही में सोनी टीवी के ट्विटर अकाउंट पर इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जो बड़ा ही मजेदार है। आप देख सकते हैं वीडियो में कपिल, नोरा से फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं।

जी दरअसल इसमें कपिल नोरा को लाइन देते दिखाई दे रहे हैं। वैसे नोरा के बारे में बात करें तो उनका और गुरु रंधावा का नया गाना नाच मेरी रानी बीते दिनों ही रिलीज हुआ है, और दोनों के इस गाने को इस समय बहुत पसंद किया जा रहा है। आपने देखा होगा वीडियो में नोरा ने अपने डांस मूव्स से फैन्स को एक बार फिर फयल कर डाला है। वैसे इस गाने को गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने मिलकर गया है। वहीँ तनिष्क बागची ने इस गाने को लिखा और कंपोज किया है।

आप यूट्यूब पर देख सकते हैं इस वीडियो को करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं। वैसे नोरा के काम के बारे में बात करें तो वह पिछली बार फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था जो बेहतरीन था। वैसे गुरु के बारे में बात करें तो वह अब तक कई गाने गा चुके हैं जो बेहतरीन रहे हैं।

पति संजय दत्त के ठीक होते ही इमोशनल हुईं मान्यता, रोईं फूट-फूटकर

बिहार में PM मोदी की होंगी 12 रैलियां, 23 अक्टूबर से होगी शुरुआत

नीतीश कुमार पर भड़कें तेजस्वी, कहा- 'हमने झूठा वादा नहीं किया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -