बाराबंकी सामूहिक दुष्कर्म केस: आरोपी ने कबूल किया जुर्म, पुलिस ने बरामद किया पीड़िता का दुपट्टा
बाराबंकी सामूहिक दुष्कर्म केस: आरोपी ने कबूल किया जुर्म, पुलिस ने बरामद किया पीड़िता का दुपट्टा
Share:

बाराबंकी: बाराबंकी सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतका का दुपट्टा और हसिया बरामद कर लिया है. आरोपी ऋषिकेश ने पूछताछ के दौरान पुलिस को ये जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने उक्त दोनों चीजें बरामद की. बता दें कि गत दिनों बाराबंकी में एक नाबालिग युवती से गांव के चार लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में पुलिस को पीड़िता की लाश बरामद हुई थी.

पुलिस ने बाराबंकी दुष्कर्म मामले में चार आरोपियों को अरेस्ट किया है. इन चारों पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप है. जानकारी के अनुसार, मामला 14 अक्टूबर का है. जब सतरिख थाने के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बेटी लापता है. व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी शाम को खेतों में घास काटने के लिए गई थी किन्तु घर नहीं लौटी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

जब वह व्यक्ति खेतों में गया तो वहां उसे अपनी बेटी की लाश पड़ी हुई दिखी. ग्रामीणों का कहना था कि पीड़िता के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. हाथ पीछे की तरफ मुड़े हुए थे. आशंका जताई गई की हाथ बांधे गए हों. साथ ही शव की स्थिति के मद्देनज़र ये भी कहा गया की पीड़िता के साथ दुष्कर्म हुआ है. बाद में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. इस मामले के बाद संदिग्धों की तलाश के लिए तीन टीमें गठित कि गईं थीं. जिसके बाद पुलिस ने 19 साल के दिनेश गौतम को पकड़ा. पूछताछ में दिनेश ने जुर्म कबूल लिया और बाकी आरोपियों तक भी पुलिस पहुंच गई.

जानिए क्यों मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय हकलाहट जागरूकता दिवस

क्लोजिंग बेल: सेंसेक्स 162 पीटी, ब्रिटानिया गिरा 4-पीसी

थाईलैंड में प्रदर्शन के बाद निलंबित हुआ टीवी प्रसारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -