करण जौहर संग कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, यूजर्स बोले- वाह दीदी मौज कर दी...
करण जौहर संग कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, यूजर्स बोले- वाह दीदी मौज कर दी...
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेहतरीन अभिनय के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी लोकप्रिय हैं। देश की राजनीति हो या बॉलीवुड के मुद्दे, कंगना प्रत्येक मामले में अपने विचार बहुत बिंदास अंदाज में रखती हैं। कंगना रनौत एवं करण जौहर के मध्य पिछले कुछ वर्षों में कई बार झगड़े हुए, मगर क्या आप जानते हैं कि दोनों के बीच तकरार कई वर्षों पुरानी है। अब इस बात को कंगना ने एक वीडियो साझा करके सिद्ध किया है। 

वैसे तो अक्सर कंगना रनौत आए दिन बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बयान देती रहती हैं। वह आए दिन फिल्म माफिया के पर हमला भी बोलती रहती हैं। वही अब अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्मफेयर अवार्ड का थ्रोबैक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह करण जौहर को अनदेखा करती नजर आ रही हैं।

वही इस वीडियो में करण जौहर अवार्ड शो को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं तथा एक पुरस्कार के लिए कंगना को बुलाते हैं। पुरस्कार लेने के पश्चात् कंगना मंच से जाने लगती हैं तथा उस वक़्त करण कंगना का ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास करते हैं जिसे अभिनेत्री अनदेखा करते हुए आगे बढ़ जाती हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए कंगना ने लिखा, हाहाहा मेरा एटीट्यूड पहले से ही खराब है। अभिनेत्री ने दूसरे पोस्ट में लिखा है, इंडस्ट्री में ये मेरा पहला वर्ष है, मैं एक टीनएजर जैसी थी मगर एटीट्यूड ऐसा ही था।

दिवाली पर दिखा दीपिका पादुकोण का जबरदस्त लुक, देखकर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड की हिना ने की 4 शादियां, जावेद जाफरी से लेकर अदनान सामी तक से लिया तलाक

विदेश में पति संग प्रियंका चोपड़ा ने मनाया दिवाली का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -